Breaking News
  • दिल्ली के उस्मानपुर में प्रॉपर्टी डीलर का मर्डर, बदमाशों ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां
  • जापान चुनाव: शिंजो आबे की पार्टी ने आम चुनावों में जीत हासिल कर की वापसी
  • हिमाचल: 9 नवंबर को विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन
  • उत्तराखंड बना देश का चौथा खुले में शौच से मुक्त राज्य

IPL: धुल गए इन टीमों के दाग- वापसी के लिए बेकरार है यह खिलाड़ी !

नई दिल्ली: भ्रष्टाचार का आरोप झेल रही IPL की दो टीम चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा जब टीम की वापसी की घोषणा की गई। बता दें कि भ्रष्टाचार के मामले में फंसने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर लगाया गया था, जिसे अब हटा लिया गया है।

गौर हो कि दो सालों तक IPL से दूर रहने का प्रतिबंध झेलने के बाद शुक्रवार को बैन खत्न किए जाने के ऐलान के साथ-साथ टीम की वापसी का भी ऐलान किया गया है। इसके बाद से ऐसी खबर है कि ये दोनो टीम अगले IPL में फिर से दिखेगी। चेन्नई सुपरकिंग्स से बैन हटाए जाने के बाद टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने भी खुशी जाहिर की हैं।

टीम की वापसी की घोषणा के बाद सीएसके टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पीले रंग की टी-शर्ट के साथ फोटो भी पोस्ट किया। 7 नंबर की इस जर्सी के साथ धोनी ने लिखा 'थला', इस शब्द का अर्थ होता है नेता या बॉस।

आपको बता दें कि चेन्नई की टीम के बाहर होने के बाद धोनी को राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट ने अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन साल 2016 में वह टीम को प्लेऑफ में भी नहीं पहुंचा सके, जिसके बाद 2017 में धोनी से कप्तानी छिन लि गई, लेकिन अब खबर है कि IPL के नए सीजन में धोनी फिर से चेन्नई सुपरकिंग्स टीम के कप्तान के तौर पर ही खेलते दिखेंगे।

इस पूरे मामले में चेन्नई सुपरकिंग्स क्रिकेट लिमिटेड के निदेशकों में से एक जार्ज जॉन ने कहा कि प्रतिबंध आधिकारिक रूप से खत्म हो गया, और यह अच्छा है कि हम वापस आ गये हैं, उन्होंने कहा कि जहां तक संभव होगा हम अपने उन्हीं खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को टीम में रखने की कोशिश करेंगे। तो वहीं खास तैर पर धोनी को लेकर उन्होंने कहा कि इसके बाद अब बीसीसीआई क्या करता है, सबसे अहम यह होने वाला हैं।

जार्ज जॉन ने कहा कि अगर बीसीसीआई खिलाड़ियों को रिटेन करने का विकल्प देता है तो धोनी निश्चित तौर पर टीम के साथ होंगे। आपको बता दें कि 2008 में IPL की शुरूआत से ही धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बतौर कप्तान की तरह जुड़े रहे थे।

loading...