Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

IPL से पहले KKR को बड़ा झटका- इस तेज गेंदबाद के सिर में लगे 16 टांके...

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन बुरी तरह से चोटील हो गये हैं। खबरों के अनुसार, मंगलवार को एक्सरसाइज करते हुए  मिचेल खुद को चोटील कर बैठे। बताया जा रहा है कि जिम सेशन के दौरान मिचेल से मशीन गिर गयी, जिसके कारण उनके साथ हादसा हुआ।

इस घटना में मिचेल के सिर में गंभीर चोट आई, जिसके कारण डाक्टरों को खुन रोकने के लिए उनके सिर में 16 टांके लगाए हैं। इस खबर कि जानकारी मिचेल जॉनसन ने इस्ट्राग्राम के माध्यम दी है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है कि अगर आप चोट और खून नहीं देख सकते हैं तो इस तस्वीर को न देखें।

जाने कौन हैं गोरखपुर के नए योगी- जिसने पहली बार में ही छीन लिया BJP का किला...

उन्होंने आगे लिका है कि, यह मेरे द्वारा खुद के लिए किया गया अब तक का सबसे बुरा काम है, लेकिन फिलहाल मैं ठीक हूं। आप को बतादें कि ये घटना सिर्फ जॉनसन के लिए दुर्भाग्य पूर्ण है बल्कि कोलकता नाइट राइर्डस के लिए परेशानी वाली बात है। दरअसल आईपीएल शुरु होने में अब कुछ ही दिन रह गये है।

ऐसे में पहले ही क्रिस गेल का चोटिल होना और अब जॉनसन के सिर में लगी चोट केकेआर के लिए बड़ी मुसीबत बन गई है, हालांकि देखने वाली बात यह है कि मिचेल IPL का हिस्सा बनते है या फिर इस तेज गेंदबाज के बिना ही KKR को आगे बढ़ना होगा।

उपचुनाव: UP में BJP की बड़ी जीत के बाद भयंकर हार- योगी को लगा बड़ा झटका!

अखिलेश के हवाले योगी का किला- बड़ी जीत के बाद बोला बड़ा हमला, मैं हिंदू हूं ईद नहीं मनाता...

loading...