Breaking News
  • बैंक खातों को आधार से जोड़ना अनिवार्य: आरबीआई
  • कट्टरता के खिलाफ भारत मजबूत कार्रवाई कर रहा है: सेना प्रमुख बिपिन रावत
  • कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़
  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज से बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगी रवाना

किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं इस खिलाड़ी की लव स्टोरी, पति के लिए करती हैं ये खास काम

NEW DELHI:- इंडियन क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाज अश्विन ने अपना एक अलग मुकाम हासिल कर रखा है। कई लोग अश्विन को दुनिया का बेहतरीन स्पीनर मानते है। आर अश्विन इन दिनों फिटनेस की समस्या से जूझ रहे हैं, वो मैदान से दर हैं। इसलिए आजकल वो पत्नी के साथ काफी वक्त गुजार रहे हैं।

आर अश्विन ने 13 नवंबर 2011 को प्रीति नारायण से शादी की थी। उन्होंने पूरे रिति-रिवाजों के साथ शादी की थी। उनकी शादी में बहुत ज्यादा लोग शामिल नहीं हुए थे। ये वो दौर था जब अश्विन क्रिकेट मैदान पर छाने लगे थे।

बेहद खूबसूरत प्रीति नारायण दक्षिण भारत के एक मध्यम-वर्गीय परिवार से आती हैं। चेन्नई के एक कस्बे में उनका परिवार रहता है। उन्होंने इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया है। उनका तीखा खाना बहुत पसंद है।

अश्विन और प्रीति के परिवारों ने मिलकर दोनों की शादी की लेकिन इन दोनों का प्यार बचपन का है। दोनों चेन्नई में एक ही स्कूल में पढ़ते थे और एक-दूसरे के दोस्त थे। स्कूल के बाद दोनों अलग-अलग कॉलेज में गए लेकिन मुलाकातें जारी रहीं और फिर ये प्यार शादी तक पहुंच गया। दोनों के परिवार भी पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे।

आर अश्विन जिस मैच में खेल रहे होते हैं, उसे प्रीति जरूर देखती हैं। प्रीति और अश्विन एक-दूसरे का हमेशा ही ध्यान रखते हैं। दोनों की दो बेटियां हैं।

loading...