Breaking News
  • छत्तीसगढ विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान
  • CBI विवाद: SC में सीवीसी की रिपोर्ट और निदेशक वर्मा के जवाब की सुनवाई 29 नवंबर तक टाली
  • महाराष्ट्र: पुलगांव में सेना के हथियार डिपो में धमाका, 4 की मौत
  • जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 4 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद, दो घायल

विराट के बर्थ डे अनुष्का का महाप्लान, बनाई यह अनोखी योजना

नई दिल्ली : विराट क्रिकेट दुनिया के एक ऐसे सितारें जो अपने चमक से पूरे क्रिकेट जगत को रौशन किये हुए है। हर मैच में एक नया किर्तिमान, एक नया रिकॉर्ड। रनों की अपार भूख जो कि कभी शांत होने का नाम नहीं लेता। कुछ पल अगर वे डगमगा जाते हैं तो अगले ही पल दुगुने तेजी के साथ झपटा मारते है। विराट आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहा हैं। इस जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए अनुष्का का ट्वीट विश औऱ भगवान का शुक्रिया अदा करना। अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "Thank God for his birth।" तस्वीरों में आप अनुष्का को विराट को गले लगाते देख सकते हैं। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पिछले 11 दिसंबर 2017 को शादी की थी।

धुआं-धुआं हुई दिल्ली, धुंध की फैली चादर, ठंढ ने दी दस्तक

सूत्रों की मानें तो ये जोड़ी उत्‍तराखंड के टिहरी में होटल आनंदा में ठहरी है, जो कि बॉलीवुड और कॉरपोरेट वर्ल्‍ड के लोगों की पसंदीदा जगह है। ये वही होटल है जहां विराट और अनुष्का शर्मा ने शादी से पहले भी काफी समय बिताया था। लेकिन ये भी हो सकता हैं का विराट अपना जन्मदिन हरिद्वार में आध्यात्मिक गुरु के आश्रम में भी मनाये। दोनों आश्रम में पहुंचकर धार्मिक अनुष्ठान में हिस्सा ले सकते हैं।

यादव और कार्तिक के धुन पर नाचे वेस्टइंडीज, बनाई 1-0 से बढ़त

आपको बता दें जब भी अनुष्का के कदम उत्तराखंड में पड़े हैं तो वो हरिद्वार के अंबुवाला में अपने गुरु के यहां जरूर जाती हैं। पिछले साल अनुष्का पहली बार विराट को लेकर हरिद्वार आई थीं। जहां दोनों के शादी की तारिख अनंत बाबा ने तय की थी। इससे पहले जब भी अनुष्का उत्तराखंड पहुंची हैं तो आश्रम में हर बार गई हैं। बता दें कि विराट और अनुष्का ज्यादातर फेस्टिव टाइम में साथ ही नजर आते हैं। हाल ही में करवाचौथ के मौके पर दोनों ने साथ में तस्वीरें शेयर की थीं।

2 रन लेने के चक्कर में तीन बार गिरे बल्लेबाज़, हुए रन आउट, देखिए वीडियो

loading...