Breaking News
  • सोनभद्र जमीन मामले में अब तक 26 आरोपी गिरफ्तार, प्रियंका करेंगी मुलाकात
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को 11:30 बजे होगा टीम इंडिया का चयन
  • बिहार : बाढ़ से अब तक 83 लोगों की मौत
  • कर्नाटक में आज दोपहर डेढ़ बजे तक सरकार को साबित करना होगा बहुमत

एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, भारत के लिए बड़ी संकट

नोएडा : इंग्लैंड में जारी विश्व कप में चोट की वजह से ओपनर शिखर धवन को खो चुकी भारतीय टीम के लिए बुधवार को एक और बुरी खबर आई। अफ्रीका के खिलाफ चोटिल हुए शिखर धवन विश्व कप से पहले ही बाहर हो चुके हैं, वहीं अब ऑलराउंडर विजय शंकर भी नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए। खबरों के अनुसार ट्रेनिंग सत्र के दौरान शंकर के पैर के अंगूठे में गेंद लग गई।

अफगानिस्तान के खिलाफ 22 जून को होने वाले मैच से पहले शंकर का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बड़े झटके के समान है। पाकिस्तान के खिलाफ ऑलराउंडर विजय शंकर ने बड़ी अहम भूमिका निभाई थी, लिहाजा टीम को उनसे काफी उम्मीदें थी, लेकिन अब शंकर के चोटिल होने के बाद अगले मैच में शंकर की भूमिका सवालों के घेरे में है।

आपको बता दें कि इस दौरान टीम इंडिया का ट्रेनिंग सेशन जारी था, तभी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद पर शंकर के पैरो में चोट लग गए। इस चोट का शंकर पर कैसा असर हुआ इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि चोटिल होने के बाद शंकर कराह रहे थे। हालांकि टीम सूत्र की माने तो चिंता की कोई बात नहीं है।

सूत्रों की माने तो, चोटिल होने के बाद विजय को दर्द जरूर हुआ लेकिन शाम तक वह ठीक हो गये। उम्मीद करते हैं कि टीम पर इसका कुछ बुरा असर नहीं होगा। बता दें कि शंकर टीम इंडिया को चौथे नंबर पर मजबूती देने वाले शंकर किसी भी स्थान पर सेट हो सकते हैं, जबकि वह गेंदबाजी के क्रम में भी टीम की ताकत बढ़ाने का काम करते रहे हैं।

loading...