Breaking News
  • कश्मीर घाटी, लद्दाख में कड़ाके की शीतलहर जारी
  • पेट्रोल-डीजल के दाम में बढ़ोतरी, कच्चे तेल में नरमी
  • लोकसभा में सत्ता पक्ष, विपक्ष का हंगामा
  • पर्थ टेस्ट : 146 रन से हारा भारत, आस्ट्रेलिया ने की सीरीज में 1-1 से बराबरी
  • चक्रवाती तूफान Pethai Cyclone आज आंध्र प्रदेश के तट से टकराएगा

कुंबले की कंपनी ने लॉन्च किया ‘पावर बल्ला’, जाने इसकी खासियत

मुंबई: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले की कंपनी ने एक अनोका बैट पेश किया है। कुंबले की कंपनी ‘स्पेकटाकोम’ ने अपने इस नए प्रोडक्ट को 'पावर बैट' का नाम दिया है, जो खिलाड़ियों के प्रदर्शन को अलग-अलग पैमाने पर परखने में सक्षम है। कंपनी का दावा है कि यह ‘पावल बल्ला’ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से संबंधिकत सही आकड़ा प्रदान करता है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसा इस 'पावर बैट' को माइक्रोसॉफ्ट अजुर क्लाउड प्लेटफॉर्म और आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ इंटरनेट ऑफ थिंग्स सर्विस से लैस किया गया है। साथ ही बता दें कि स्पेकटाकोम और माइक्रोसॉफ्ट ने स्टार इंडिया को अपना प्रसारण साझेदार नियुक्त किया है, जिससे की प्रशंसकों के साथ नए तरह से जुड़ा जा सके।

ओडिशा और आंध्र प्रदेश के बाद झरखंड की ओर बढ़ रहा ‘तितली’ तूफान

इस खास अवसर पर अनिल कुंबले ने कहा कि, हम खेल विश्लेषण के सही समय का उपयोग करते हुए प्रशंसकों को खेल के और करीब लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करना जरूरी है कि तकनीक का उपयोग अंतत: है और इससे खेल, खिलाड़ियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए।

जम्मू-कश्मीर में मारा गया ‘PHD आतंकी’ एक साथी भी ढेर

वहीं माइक्रोसॉफ्ट की ओर से कार्यकारी उपाध्यक्ष पैगी जॉनसन ने कहा कि हम स्पेकटाकोम के साथ इसलिए जुड़े हैं ताकि हम नई बातों और नए अनुभवों को क्रिकेट के प्रशंसकों और खिलाड़ियों तक पहुंचा सकें।

सवर्ण सेना सदस्य ने ‘नीतीश को मारा चप्पल’, CM के सामने ने हुई धुनाई!

loading...