Breaking News
  • अयोध्या मामले में 2 अगस्त से खुली कोर्ट में सुनवाई, 31 जुलाई तक मध्यस्थता की प्रक्रिया
  • महाराष्ट्र में गोरखपुर अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी
  • अमरनाथ यात्रा पर आतंकी कर सकते हैं आतंकी हमला : सूत्र
  • कर्नाटक में कुमारस्वामी सरकार का शक्ति परीक्षण, 2 बसों में विधानसभा पहुंचे BJP विधायक

टीम की पहली खुशी में भी मौजूद थीं चारुलता, आनंद महिंद्रा ने दिया बड़ा ऑफर

इंग्लैंड में जारी विश्व कप में बांग्लादेश को हराकर टीम इंडिया सातवीं बार सेमीफाइनल में पहुंची है। इस मैच में टीम इंडिया ने बल्ले और गेंद दोनों से जबरदस्त प्रर्दशन किया, लेकिन टीम इंडिया की शानदार जीत की सारी सुर्खियां एक महिला फैन ने लूट लिए। दरअसल ये महिला फैन 87 साल की बुजुर्ग चारुलता पटेल हैं, जो मैच के दौरान लगातार टीम इंडिया को चीयर करते कैमरे में कैद हुई। वे पूरे समय तिरंगा स्कार्फ लपेटे हुए हाथ में ट्रंम्पेट लिए चीयर करती रही।

वहीं मैच के बाद अब सोशल मीडिया पर चारुलता जमकर वायरल हो रही हैं। मैच खत्म होने के बाद खुद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने भी उनसे मुलाकात की। इतना ही नहीं मैच के दौरान लाइम लाइट में आईं चारुलता के लिए भारत के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने बड़ा फर दिया है। बता दें कि चारुलता की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थी, जिन्हें देखकर आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया... 'शाबाश इंडिया, अब ये निश्चित करें कि ये मैच जिताने वाली बुजुर्ग महिला सेमीफाइनल और फाइनल में भी मौजूद रहें। इन्हें फ्री टिकट दें।'

जिसपर एक क्रिकेट फैन ने रिट्वीट किया.. आप ही क्यों नहीं उनके टिकट को स्पांसर कर देते हैं। जिसके जवाब में महिंद्रा ने लिखा 'खोजें कि ये बुजुर्ग महिला फैन कौन हैं। मैं वादा करता हूं कि उनके अगले भारत के सभी मैचों के टिकट का खर्चा मैं दूंगा।' आपको बता दें कि चारुलता की क्रिकेट की दिवागी भले ही पहली बार वायरल हुई है, लेकिन वह उस वक्त भी ऐतिहासिक लॉर्ड्स स्टेडियम में मौजूद थी, जब 1983 में कपिल देव की अगुवाई वाली भारतीय टीम विश्व विजेता बनी थीं, तभी भी वे ऐतिहासिक लॉर्ड्स स्टेडियम में मौजूद थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विश्व कप में टीम इंडिया ने अब तक 8 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से 6 जीत के बाद 12 अंकों के सथ फिलहाल दूसरे पायदान पर है। मंगलवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाज करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 314 रन बनाये, जिसके जवबा में बंग्लादेशी टीम 48 ओवर में 10 विकेट खोकर 286 रन ही बना सकी। भारत के खिलाफ मिली हार के बाद बाग्लादेशी टीम अब सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है।

टीम इंडिया की जीत में बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाजों की भी बड़ी अहम भुमिका रही। भारत के लिए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 4 विकेट झटके जबकि हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लिए। वहीं एक विकेट भुवनेश्वर कुमार के खाते में आई। 

loading...