Breaking News
  • 11वें दिन भी बढ़े दाम: दिल्ली में पेट्रोल 77.47 रुपए तो डीजल 68.53 रुपए प्रति लीटर पहुंचा
  • CLAT परीक्षा को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई
  • जम्मू-कश्मीर: उरी सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम का उल्लघंन

युवराज की भाभी ने खोला सबसे बड़ा राज, अब बढ़ सकती है युवराज की मुश्किलें...

NEW DELHI:- युवराज सिंह की भाभी और बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा ने अब युवराज सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बिग बॉस से बाहर होने के बाद एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि युवराज सिंह ड्रग्स का सेवन करते थे।  

अकांक्षा ने यह भी बताया कि युवराज ने ये बात उन्हें खुद बताई कि वह स्मोकिंग भी करते हैं। इससे पहले आकांक्षा अपनी सास शबनम पर उनकी शादी तोड़ने और मनमानी करने का आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि, शबनम ने उन आरोपों को खारिज कर दिया था।

बता दें कि आकांक्षा बिग बॉस के दीवाली एपिसोड के बाद घर से बाहर हुई हैं। बाहर आने के बाद उन्होंने फिर बोला है कि उनकी शादी युवराज की मां ने बबार्द की है। शादी के सारे फैसले वही लिया करती थीं। यहां तक कि उनके वॉर्डरोब तक में शबनम की नजर हुआ करती थी। आकांक्षा ने बताया यहां तक कि उनका हनीमून भी दुबई में पूरे परिवार के साथ मना था, जहां वह सभी के लिए खाना पकाया करती थीं।  

आकांक्षा ने यह भी बताया कि वह युवराज और अपने पति जोरावर के साथ शराब पिया करती थीं। साथ ही  कहा कि उन्हें सिर्फ बच्चा पैदा करने के लिए शादी करके घर लाया गया था। उन्हें न पैसे मिलते थे और न ही शादी में पर्सनल स्पेस। युवराज की मां ने उनसे साफ कह दिया था कि अगर आरामदायक जिंदगी चाहती हो, तो सेक्स करो। हालांकि़, आकांक्षा ने युवराज से कोई शिकायत न होने की बात कही है।

loading...