Breaking News
  • अरुण जेटली ने अमेरिका के वित्त मंत्री के समक्ष उठाया H-1B वीजा मुद्दा
  • पासपोर्ट के लिए अब हिंदी में दे सकेंगे ऑनलाइन एप्लिकेशन, सरकार का फैसला
  • नीति आयोग की बैठक में बोले मोदी- GST देश के लिए ऐतिहासिक कदम
  • जम्मू-कश्मीरः फेसबुक पेज पर फर्जी खबरें पोस्ट करने के आरोप में पेज एडमिन गिरफ्तार
  • ब्रिटेन में 38 भारतीयों को वीजा नियमों का उल्लंघन करने के कारण हिरासत में लिया गया
  • MCDelections2017 में करीब 54 प्रतिशत मतदान- चुनाव आयोग

युवराज की भाभी ने खोला सबसे बड़ा राज, अब बढ़ सकती है युवराज की मुश्किलें...


NEW DELHI:- युवराज सिंह की भाभी और बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा ने अब युवराज सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बिग बॉस से बाहर होने के बाद एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि युवराज सिंह ड्रग्स का सेवन करते थे।  

अकांक्षा ने यह भी बताया कि युवराज ने ये बात उन्हें खुद बताई कि वह स्मोकिंग भी करते हैं। इससे पहले आकांक्षा अपनी सास शबनम पर उनकी शादी तोड़ने और मनमानी करने का आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि, शबनम ने उन आरोपों को खारिज कर दिया था।

बता दें कि आकांक्षा बिग बॉस के दीवाली एपिसोड के बाद घर से बाहर हुई हैं। बाहर आने के बाद उन्होंने फिर बोला है कि उनकी शादी युवराज की मां ने बबार्द की है। शादी के सारे फैसले वही लिया करती थीं। यहां तक कि उनके वॉर्डरोब तक में शबनम की नजर हुआ करती थी। आकांक्षा ने बताया यहां तक कि उनका हनीमून भी दुबई में पूरे परिवार के साथ मना था, जहां वह सभी के लिए खाना पकाया करती थीं।  

आकांक्षा ने यह भी बताया कि वह युवराज और अपने पति जोरावर के साथ शराब पिया करती थीं। साथ ही  कहा कि उन्हें सिर्फ बच्चा पैदा करने के लिए शादी करके घर लाया गया था। उन्हें न पैसे मिलते थे और न ही शादी में पर्सनल स्पेस। युवराज की मां ने उनसे साफ कह दिया था कि अगर आरामदायक जिंदगी चाहती हो, तो सेक्स करो। हालांकि़, आकांक्षा ने युवराज से कोई शिकायत न होने की बात कही है।

loading...