Breaking News
  • बाढ़ और चक्रवात के खतरे में आने वाले ज़िलों में स्वंयसेवकों के प्रशिक्षण के लिए भी 'आपदा मित्र' नाम की पहल की गई है: पीएम
  • पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की तकनीक को उपयोगी बनाने का आग्रह किया
  • विदेश सचिव विजय गोखले ने की चीन के वित्त मंत्री से मुलाकात, द्विपक्षीय एजेंडे पर हुई चर्चा
  • मन की बात कार्यक्रम के 41वें संस्करण में बोले पीएम मोदी
  • 54 साल की उम्र में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन
  • भारत की Aruna Reddy ने मेलबर्न Gymnastics World Cup में कांस्य पदक जिता

अफ्रीदी ने सहवाग को बुरी तरह हराया, लेकिन तिरंगे के कारण जीत लिया भारत का दिल!

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम लिए मैच खेलने के दौरान विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग ने मैदान पर एक नहीं कई बार विरोधी टिम को धूल चटाने में बड़ी भूमिका निभाया। हालांकि अब जब सहवाग टीम से सन्यास ले चुके है, तब ऐसा लगता है जैसे विरू के अंदर अब वो वाली बात नहीं रही, जिसके लिए वे जाने जाते थे!

दरअसल बीते दिन स्विटज़रलैंड में वीरेंदर सहवाग और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की टीमों के बीच आइस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हुआ, जिसमें अफरीदी की रॉयल्स टीम ने सहवाग की डायमंड्स को 2-0 से हराते हुए अपनी जीत पक्की की और सहवाग की टीम को चारों खाने चीत कर दिया।

इस हाल में हैं महानायक अमिताभ बच्चन- आपके लिए लिखा है एक खास ब्लॉग...

हालांकि टिम की हार के बाद भी सहवाग की चर्चा जोरों पर है, क्योंकि सहवाग ने पहले मैच में 30 गेंद में 60 रनों की विस्फोटक पारी खेला, जबकि दूसरे मैच में भी 46 रनों का अहम योगदान दिया, लेकिन वे अपनी टीम को जीताने में असफल रहे। वहां फैंस से मुलाकात के दौरान अफरीदी ने एक ऐसा शानदार काम किया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कपूर खानदान की इन दो बेटियों के बीच है 36 का आकड़ा- जाने क्या है कारण...

आपको बता दें कि मैच के बाद अफ्रीदी मे यहां मौजूद फैंस के साथ आराम से फोटो सेशन करवाया, इसी दौरान एक भारतीय फैन अपने हाथ में तिरंगा लिए अफ्रीदी के साथ फोटो खिचावाने आई। लेकिन इस महिला फैन अपने हाथ में भारत का तिरंगा फोल्ड करके पकड़ी हुई थी, और जैसे ही इस पर अफ्रीदी की नजर गई अफरीदी महिला से कहा कि इसे सीधा कर लें।

सबसे हॉट थी यह एक्ट्रेस- अब दिखती है ऐसी, क्या आप पहचान सकते हैं?

यही नहीं इस दौरान अफ्रीदी ने महिला फैंस से यह भी कहा कि, ‘परफेक्ट फोटो’ बस क्या अफरीदी अपने इसी अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। देश और दुनिया में में रहने वाले भारतीय फैंस भी अफ्रीदी की प्रशंसा करते नहीं थक रहे।

loading...