Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

अभिनव-नारंग ने अपने प्रदर्शन से सब को चौंकाया।

बाकू: अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ निशानेबाजी खेल महासंघ के विश्व कप में भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा और गगन नारंग ने गुरूवार को अपने प्रदर्शन से सब को चैका दिया है। अपने खराब प्रदर्शन के कारण अभिनव बिंद्रा और गगन नारंग छठवें तथा सातवें स्थान पर रहे है।

गौर हो कि गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ के विश्व कप में भारतीय निशानेबाज अभिनव बिंद्रा और गगन नारंग ने 10 मीटर राइफल प्रतियोगिता में बेहद ही खराब प्रर्दशन दिखा है। गौर हो कि इस मुकाबले में नारंग ने यहां 123.1 अंक हासिल किए तो बिंद्रा 102.3 का स्कोर ही कर सके।

आप को बता दे कि एक ओर भारतीय निशानेबाजों को निरासा हाथ लगी है तो दूसरी ओर चेक गणराज्य के नेपेचाल फिलिप ने 206.8 अंक हासिल करते हुए अपना कब्जा स्वर्ण पदक पर जमा लिया है।

तो वहीं ईरान के बाघेरी हुसैन ने 206.2 के स्कोर के साथ रजत पदक को अपने किया जबकि इजराइल के सर्जी रिख्तर 184.6 का स्कोर करते हुए अपना कब्जा कांस्य पदक पर जमा लिया है।

आप को बता दे कि आठ अगस्त को ओलम्पिक के बाद संन्यास लेने वाले अभिनव बिंद्रा का यह आखिरी विश्व कप था। जिसमें उन्हें निराशा हाथ लगी है।

loading...