Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

आंध्र: जगनमोहन का हल्ला बोल, धराशायी हो सकती है नायडू सरकार!

हैदराबाद: आन्ध्र प्रदेश की चंद्रबाबू नायडू सरकार के खिलाफ हल्ला बोल करने वाले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाईएस जगन मोहन रेड्डी प्रजा संकल्प यात्रा का आज 210वां दिन है। जैसे जैसे उनकी यात्रा आगे बढ़ रही है वैसे वैसे उन्हें जनता का समर्थन मिलता जा रहा है।

बतादें कि आन्ध्र प्रदेश की तेलगु देशम पार्टी की चंद्रबाबू नायडू सरकार के खिलाफ़ आर पार की लड़ाई में उतरे संयुक्त आन्ध्र के दिगम्वत सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी के बेटे और विधानसभा में विपक्ष के नेता वाईएस जगम मोहन रेड्डी द्वारा शुरू की गयी प्रजा संकल्प यात्रा आज 210वें दिन में प्रवेश कर गई। बुधवार को यह यात्रा पूर्वी गोदावरी जिले के मंडपेटा निर्वाचन क्षेत्र में सफलता पूर्वक होते हुए मंडपेट निर्वाचन क्षेत्र पहुंची हुई है।

कथित गुजरात मॉडल: देखकर रोंगटे न खड़े हो जाए तो कहना...​

इस दौरान प्रजा यात्रा में जगन मोहन रेड्डी ने लोगों से उनकी परेशानियों के बारे में जाना। साथ ही आगामी चुनाव में जनता से परिवर्तन के लिए वोट करने को कहा। राज्य में चंद्रबाबू नायडू की सरकार के खिलाफ विपक्ष का यह सबसे बड़ा अभियान माना जा रहा है। जिसमें पूरे प्रदेश कि विधानसभा में क्षेत्रों से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की प्रजा संकल्प यात्रा निकलते हुए लोगों से नायडू सरकार की विकास विरोधी नीतियों और जनता की परेशानी से रूबरू होगी।

हिमाचल: नाराज कांग्रेसियों को मनाने के लिए इस लेडी को सौंपी गयी कमान

राज्य में साल 2019 में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ होने की संभावना है। ऐसे में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने पहले से ही सत्ताधारी पार्टी के भ्रष्टाचार, कुशासन के खिलाफ मोर्चा खोला दिया है। जिसके तहत ही वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख रेड्डी द्वारा प्रजा संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा में जगन मोहन रेड्डी को बड़ा जनसमर्थन मिल रहा है। जिससे नायडू सरकार की चूलें हिली हुई हैं।

यह भी देखें-

loading...