Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

केरल: महिला ने कोर्ट से कहा, पहले धर्मांतरण, शादी फिर बेच रहा था ISIS के हाथ

थिरुवनंतपुरम: केरल में एक और सनसनीखेज जबरन धर्मांतरण का मामला सामने आया है। यहाँ पीडिता ने खुद ही कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि उसका जबरन इस्लाम में धर्मांतरण कराकर सीरिया भेजे जाने का प्लान बनाया गया था। वहीँ धर्मांतरण को लेकर पहले से ही राष्ट्रीय जांच एजेंसी ‘NIA’ कई मामलों की जांच कर रही है।  

बतादें कि केरल में गैर इस्लामिक महिला का धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। पीडिता ने खुद सामने आकर हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि उसका पहले तो जबरन धर्मांतरण कराया गया फिर उसे सीरिया में आईएसआईएस शामिल कराने का प्रयास किया गया। याचिकाकर्ता ने कोर्ट को बताया कि वह गुजरात के जामनगर के की रहने वाली है।

योग से अकबर तक- विवादित मुद्दों पर जावेद अख्‍तर का करारा जवाब!

उसको मुहम्मद रियाज ने युवक ने जाल में फंसाकर धर्मान्तरण करवाकर शादी की, जिसके बाद युवक ने उसका विडियो बना लिया गया और न्यूड फोटो के साथ उसे धमकाया गया। उसे सऊदी अरब ले जाया गया और रैडिकलाइज करने के लिए जाकिर नाइक के विडियो दिखाए गए। महिला ने कोर्ट को बताया कि युवक ने फर्जी आधार कार्ड बनवा रखा रखा है।

CBSE ने दी छात्रों को बड़ी राहत- अब सुधार के लिए 5 साल का समय!

महिला के अनुसार उसे सीरिया भेजे जाने की योजना थी। युवक, उसे आईएसआईएस के आतंकियों को बेचने की योजना बना रहा था।उसने मुझे जबरन इस्लामिक कक्षाओं में शामिल कराया और जाकिर नाइक के विडियो दिखाए। वहीँ जबरन धर्मांतरण और आइएसआइएस में भेजे जाने के कई मामलों को लेकर पहले से ही NIA जांच कर रही है। वहीँ रिपोर्ट की माने तो लड़की किसी तरह अपने परिवार से संपर्क किया, जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे जाल से छुड़ाया। 

यह भी देखें-

loading...