Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

60 साल रहती बीजेपी की सत्ता तो चांदी की कुर्सी पर बैठते लोग: केंन्द्रीय मंत्री

बेंगलुरु: बीजेपी के सांसद और केन्द्रीय राज्य मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने एकबार फिर से ऐसा विवादित बयान दिया है, कि उसके कारण का पार्टी और वह दोनों विपक्ष के इशारे पर आ गये हैं।

बतादें कि बीजेपी के बडबोले नेताओं में शुमार अनंत कुमार हेगड़े ने एकबार फिर से बड़ा बयान दिया है। एक न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट की माने तो उत्तर कन्नड़ सीट से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अनंत कुमार हेगड़े गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश में 60 साल से कांग्रेस की सरकार रही है इसी लिए लोग आज तक प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठते हैं, वह यहीं नहीं रुके मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने आगे कहा कि अगर इतने समय तक बीजेपी केंद्र की सत्ता में रहती तो लोग चांदी की कुर्सी पर बैठते।

दो दिन में दूसरी बार गलत आंकड़े बता बैठे पीएम मोदी: हो रही जग हंसाई

 

अनंत हेगड़े ने कहा, 'अभी हम लोग प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठते हैं। यह स्थिति कांग्रेस पार्टी की वजह से पैदा हुई है। अगर भारतीय जनता पार्टी कई दशकों तक सत्ता में रही होती तो अभी लोगों को बैठने के लिए चांदी की कुर्सी होती।' वहीँ बीजेपी नेता और मंत्री के इस कथित बयान आने के बाद एक बार फिर से विपक्ष ने बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल कर दिया है।

एग्जाम से पहले ही लीक हुआ 'कांग्रेस प्रवक्ता' का पेपर, जमकर हुई गूगल से नकल

वैसे अनंत कुमार हेगड़े का विवादों से पुराना नाता रहा है। 2014 में सांसद और केंद्र में मंत्री बनाये जाने के बाद वह अभी तक दर्जनों से ज्यादावर विवादित बयान दे चुके हैं। जिससे उनपर और पार्टी पर विपक्ष बोल चुका है। वहीं गुरुवार को कार्यक्रम में हेगड़े के बयान के राज्य की कांग्रेस और जेडीएस ने हेगड़े को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बर्खास्‍त करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ऐसे नेता को बीजेपी ने अपने मंत्रिमंडल में शामिल कर रखा है। जिसके मन में जो आता है बोल जाता है।  

यह भी देखें-

 

 

loading...