Breaking News
  • कुश्ती के 97 किलो भारवर्ग में भारत के मौसम खत्री की 8-0 से निराशाजनक हार
  • हरिद्वार: हर की पौड़ी पर संपूर्ण विधि विधान के साथ अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया गया
  • कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी पर बीजेपी का हमला
  • कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को निलंबित करके दिखावा किया

सनी लियोनी को इस किसान ने खेत में खड़ा कर दिया, वह भी बिना...

हैदराबाद: दक्षिण भारत के राज्य आंध्र प्रदेश में एक किसान ने वह कारनामा किया है जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं थी। भारत में किसान अपनी फसल को बचाने के लिए कीटनाशक दवाइयां, खाद पानी आदि डालते हैं जिससे फसल की पैदावार अच्छी हो लेकिन इस किसान ने अपनी खेत में सनी लियोनी की ड्यूटी लगा दी है।     

बतादें कि सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरों में एक किसान अपने खेत में सनी लियोनी की तस्वीरों के साथ खडा नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव के किसान ए.चेंचू रेड्डी ने अपनी फसल को बर्बाद होने से बचाने सनी लियोनी की तस्वीरें लगाई है। बताया जा रहा है कि किसान ने अपनी फसलों को बचाने के लिए यह कारनामा किया है।

सनी लियोनी की बिकनी वाली बोल्ड तस्वीरों के साथ खड़े किसान ने तेलगू में लिखा है कि ‘मुझसे जलना मत’ वहीँ पोस्टर लगाने वाले किसान का दावा है कि उसके इस कारनामे से उसकी फसल कम बर्बाद हो रही है। किसान क्षेत्रीय लोगों से परेशान था, जोकि उनकी फसल को बर्बाद करते रहते थे लेकिन अब ‘खेत की फसल की बजाय लोग सनी लियोनी को देखते हैं।

मोदी केयर को झटका, ममता ने कहा जरूरत नहीं ऐसी किसी योजना की

आतंकियों के खिलाफ 16000 करोड़ रुपये खर्च करेगी भारत सरकार- लिया बड़ा फैसला!

इससे मेरी फसलें बुरी नजरों से बच जाती हैं।’ किसान का कहना है कि खेत में सनी लियोनी की तस्वीरें लगाने से लोग तस्वीरों को ही देखते रहते हैं उनका ध्यान फसल को बर्बाद करने पर नहीं जाता है।किसान ने अपनी फसल को बचाने के लिए कई प्रयोग किये लेकिन लोग फसल को नुकसान पहुंचा ही जाते थे, ऐसे में उसे यह कमाल का आइडिया सूझा और उसके अपने खेत में सनी लियोनी को बिकनी में खड़ा करवा दिया।

 

loading...