Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

गंदी राजनीति: बाप-बेटे पर उतरे संबित पात्रा और असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और बीजेपी के कई नेताओं को आपने अक्सर डिबेट के दौरान तीखे शुर अपनाते हुए होगा है, ऐसा ही कुछ मंगलवार को हुआ जब बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को जिन्ना कहने भड़क गये और विवादित बयान दे डाला!

बतादें कि बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा से एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा मुस्लिमों को वोट मुस्लिम उम्म्द्वारों को वोर देने की अपील के बारे में सवाल किया गया तो बीजेपी के नेता और प्रवक्ता ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को आज का नया जिन्ना बता दिया।

इस मामले में है भारत दुनिया का सबसे खतरनाक मुल्क!

उन्होंने कहा AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी मुस्लिमों को मुख्यधारा से हटा कर उसी राह पर ले जा रहे हैं जिसपर कभी जिन्ना मुलिमों को लेकर गये थे। वहीँ AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को जिन्ना कहे जाने के बाद ओवैसी ने इसका विवादित जवाब देते हुए कहा, अरे संबित बच्चा है, बच्चों के बारे में नहीं बोलते, बच्चों के बाप से मुकाबला है हमारा। जब बड़े बात करते हैं तो बच्चों को टांय-टांय नहीं करना चाहिए।' ऐसे में अब आप अंदाजा लगा सकते है कि राजनेता खुलेआम बाप-बेटे तक उतर आये हैं।

इमरजेंसी लेसन: अब आपके बच्चे पढ़ेंगे कांग्रेस का 'काला' अध्याय

वह दिन दूर नहीं जब यह राजनेता टीवी पर खुलकर गाली-गलौज करेंगे। वैसे अभी भी गालियाँ दी जाती हैं पर उन्हें सामने आने में देर लग जाती है। लेकिन जिस प्रकार से गन्दी राजनीति देश पर हावी हो रही है। उससे कुछ ही समय में आपको टीवी को म्यूट मोड़ में डालकर नेताओं के बयान सुनने पड़ेंगे। क्योंकि मालूम नहीं कौन सा नेता प्रेस वार्ता के दौरान विपक्षी नेता को गालियाँ देने लगे। दरअसल, AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी और नरेंद्र मोदी का मुखर विरोधी माना जाता है। ओवैसी अक्सर बीजेपी पर तीखे हमले करते रहते हैं।

यह भी देखें-

loading...