Breaking News
  • लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने जारी किए 7 और उम्मीदवारों के नाम, दिल्ली से चार
  • श्रीलंका: आतंकियों ने चर्च सहित 8 जगहों को बनाया निशाना, कई विदेशी नागरिक भी मारे गए
  • श्रीलंका: सिलसिलेवार धमाकों में मरने वालों की संख्या 290, 400 ज्यादा लोग घायल
  • कोलकाता में बोले अमित शाह- बीजेपी की रैलियों को ममता सरकार इजाजत नहीं दे रही है

आखिर मोदी ने क्यों कहा ऐसा- ‘कांग्रेस और बेईमानी सबसे अच्छे दोस्त हैं’

नई दिल्ली: तमिलनाडु में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस द्वारा प्रस्तावित न्यूतम आय गांरटी योजना पर हमला बोलते हुए मोदी ने दावा किया कि पार्टी ने स्विकार किया है कि उसने 60 सालों तक अन्याय किया है। बता दें कि मोदी का यह वार कांग्रेस के ‘अब होगा न्याय’ के नारे पर था।

बता दें कि कांग्रेस ने न्यूनतम आय गारंटी योजना के तहत देश के 20 प्रतिशत सबसे गरीब लोगों को हर महीने 6 हजार रुपये का वादा किया है। लेकिन बीजेपी इसे जनता के साथ छलावा करार दे रही है। रैली में पीएम ने दावा किया कि कांग्रेस, द्रमुक और उनके अन्य भ्रष्ट मित्र भारत के विकास के लिए कभी काम नहीं कर सकते।

रैली में मौजूद लोगों से अपील करते हुए पीएम ने कहा कि, उन लोगों की किस्मत का फैसला करें जिन्होंने भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए थे। मोदी ने लोगों से पूछा कि आप उन लोगों से कैसे निपटेंगे जो सशस्त्र बलों को कमजोर करना चाहते हैं और आतंकवादियों के प्रायोजकों से बात करते हैं।

मोदी ने कहा कि, जब राष्ट्रीय सुरक्षा की बात आती है, तो कोई समझौता नहीं हो सकता। हम भारत की रक्षा करने और आतंक की ताकतों को नष्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जब एक बहादुर भारतीय पायलट को पकड़ लिया गया था, तो वह रिकॉर्ड समय में वापस आ गया था। कांग्रेस पार्टी ने इस मुद्दे का राजनीतिकरण किया।

जनता को इतिहास की याद दिलाते हुए मोदी ने कहा कि, जो लोग कट्टर दुश्मन थे, वे तमिलनाडु के लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए एक साथ आए हैं। उन्होंने कहा कि, 1979 को याद करें कि कांग्रेस ने कैसे द्रमुक को अपमानित किया था। अतीत में इतनी कड़वाहट के बावजूद, आज कांग्रेस और द्रमुक लोगों को गुमराह करने के लिए एक साथ हैं। सभी भ्रष्ट लोगों ने मोदी को हराने के लिए हाथ मिलाया है।

loading...