Breaking News
  • मंदी से निपटने के लिए सरकार ने किए बड़े ऐलान, ऑटो सेक्टर को होगा उत्थान
  • तीन देशों की यात्रा के दूसरे चरण में यूएई की राजधानी आबू धाबी पहुंचे मोदी
  • देश भर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूम, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी शुभकामनाएं
  • 1st Test Day-2: भारत की पहली पारी 297 रनों पर सिमटी, रवींद्र जडेजा ने बनाए 58 रन

आंध्र प्रदेश में पीएम मोदी का भारी विरोध, फिर भी दिए कई उपहार

नई दिल्ली: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को आंध्र प्रदेश के दौरे पर पहुंचे। हालांकि इस दौरान पीएम के खिलाफ राज्य में व्याप्त विरोध-प्रदर्शन हुआ। लेकिन इसके बाद भी पीएम ने गुंटूर में आयोजित कार्यक्रम में कई विकास परियोजनाओं का अनावरण किया।

आंध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा न दिए जाने से नाराज  काले कपड़े पहने हुए प्रदर्शनकारियों ने  काले झंडों के साथ प्रदर्शन किया और राज्य के लिए विशेष दर्जे की मांग की। गुंटूर में वाम दलों के नेताओं ने पीएम मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही उन्होंने राज्य के साथ 'विश्वासघात' करने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी की रैली को बाधित करने की धमकी दी।

यूपी के इस गांव में 4 साल की बच्ची के साथ दर्दनाक घटना, हालत गंभीर

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी तेदेपा ने पिछले साल भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से नाता तोड़ लिया था, जिसके बाद आज पहली बार आंध्र प्रदेश के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने यहां इंडियन स्ट्रेटेजिक पेट्रोलियम रिजर्व लिमिटेड की 1,178 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 13.3 लाख मीट्रिक टन की क्षमता वाली विशाखापत्तनम स्ट्रेटेजिक पेट्रोलियम रिजर्व फैसिलिटी को समर्पित किया।

पीएम मोदी को मिले उपहारों की नीलामी खत्म, इतने पैसों का क्या करेगें

प्रधानमंत्री ने कृष्णा-गोदावरी अपतटीय बेसिन पर अमलापुरम में तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड की वशिष्ठ और एस1 विकास परियोजना का भी उद्घाटन किया। साथ ही कृष्णापटनम में भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के एक नए टर्मिनल की स्थापना के लिए आधारशिला भी रखी, जिसे 700 करोड़ रुपये की लागत से बनाया जाएगा।

कर्नाटक में सरकार गिराने वाला 'ऑडियो टेप', मोदी और शाह भी लपेटे में

loading...