Breaking News
  • संसद के मॉनसून सत्र से पहले लोकसभाध्यक्ष ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
  • गुजरात में बारिश से अबतक 28 की मौत, यूपी-एमपी में अलर्ट
  • मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी टीडीपी, विपक्षी दलों से मांगा समर्थन
  • भारत-इंग्लैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे मैच

किसने और क्यों कि कांग्रेस के इस दिग्गज नेता के रिश्तेदार की हत्या

नई दिल्ली: केंद्र की सत्ता पर काबित यूपीए यानी मनमोहन सिंह की सरकार में केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम के एक रिश्तेदार की हत्या कर दी है। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसनें हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है, लेकिन फिलहाल हत्या का कारण पूरी तरह से साफ नहीं हो सका है।

जानकारी के अनुसार मृत्क की पहचान 47 साल के एस शिवमूर्ति के तौर पर की जा रही है जो अपना कारोबार चलाते थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिवमूर्ति सेमवार से ही लापता चल रहे थे, जिनका शव कोयंबटूर के कृष्णागिरी इलाके में एक टंकी से बरामद किया गया है।

इस गेंदबाज ने 7 गेंद में भारत के 4 दिग्गजों को आउट किया, खाता भी नहीं खोल सके विराट

खबरों के अनुसार शिवमूर्ति तिरुपुर में कपड़ा निर्यात कंपनी चलाते थे। बहताया जाता है कि सोमवार को वह अपने किसी काम से कोयंबटूर के लिए रवाना हुआ थे, जाने से पहले उन्होंने अपने पिता को बताया था कि वह मंगलवार की दोपहर तक लौट आएंगे, लेकिन वह घर नहीं लौटे, इसी बीत उनका शव बरामद किया गया।

VIDEO: देखदे ही देखते स्टार बन गया ऑफिसर पॉन्चो नाम का यह कुत्ता, जाने क्या है पूरी सच्चाई

पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर मामले में तीन आरोपी मणिभारती, विमल और गौतम को गिरफ्तार किया गया है, जिसने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल किया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बता कि उन्होंने ही शिवमूर्ति की हत्या कर उसका शव एक टंकी में फेंक दिया था।

बड़ी खबर: भारत-अमेरिका वार्ता से पहले सुषमा और US मंत्री की बातचीत, अमेरिका ने रद्द किया 2+2 वार्ता

हालांकि फिलाहल हत्या के असल कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन शुरुआती जांच के आधार पर बताया जाता है कि शिवमूर्ति की हत्या व्यापारिक दुश्मनी के चलते भी किया जा सकता है।

loading...