Breaking News
  • आज शाम 6 बजे तक खत्म हो सकता है कर्नाटक का नाटक, कुमारस्वामी करेंगे फ्लोर टेस्ट
  • बिहार के दरभंगा में अभी भी बाढ़ से राहत नहीं, लोगों ने सड़क पर ठिकाना
  • आज होगा ब्रिटेन के अगले प्रधानमंत्री का चयन
  • बीजेपी संसदीय दल की बैठक के बाद, पीएम मोदी कर सकते हैं सांसदों को संबोधित

सभी टोल प्लाजा पर दिखेगा एक नया लेन, सिर्फ इन लोगों के लिए होगा

नई दिल्ली: आने वाले दिनों में सभी टोल प्लाजा पर एक अलग लेन देखने को मिल सकता है। हालांकि इस लेन से आम जनता को कोई लेना देना नहीं होगा, से सिर्फ वीआईपी लोगों के लिए ही होगा। इस संबंधे में बुधवार को अहम फैसाल सुनाते हुए मद्रास हाई कोर्ट ने नैशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया को सख्त संदेश देते हुए कहा कि टोल प्लाजा पर वीआईपी लेन जल्द से जल्द सुनिश्चित किया जाए अन्यथा कोर्ट की अवमानना की कार्यवही के लिए तैयारस रहे।

हाई कोर्ट के जज जस्टिस हुलुवाडी जी रमेशा और एमवी मुरलीधरन की बेंच ने एनएचएआई को सख्त संदेश देते हुए कहा कि टोल प्लाजा पर वीआईपी और मौजूदा जजों के लिए अलग से एक एक्सक्लूसिव लेन बनाया जाए ताकि ऐसे लोगों को टोल प्लाजा पर खड़ा ना होना पड़े और उन्हें पहचान पत्र न दिखाना पड़े। जज के अनुसार यह दुर्भाग्य की बात है कि मौजूदा जजों को भी टोल प्लाज पर 10-15 मिनट तक अपरनी बारी का इंतजार करना पड़ता है।

एक कार के 12 खरीदार, ऑनलाइन कार खरीदने वाले रहे सावधान

कोर्ट ने सख्ती भरे लहजे में एनएचएआई से कहा कि इसके लिए सभी टोल कलेक्टर को सर्कुलर जारी किया जाए। और इस बात की जवाबदेही  टोल कलेक्टर की होगी कि वीवीआई लेन से कोई और न जाए, यदी ऐसा किया जाता है तो इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। कोर्ट के अनुसार अगर आदालत के आदेश का पालन नहीं किया जाता है कि वे कारण बताओ नोटिस भा जारी करेंगे।

बुद्ध की नगरी में बच्चों का बलात्कार, इस हाल में मिले 15 बच्चे!

10 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ कौन बेच रहा है अटल जी की अस्थि कलश!

loading...