Breaking News
  • जम्‍मू-कश्‍मीर: कुपवाड़ा के तंगधार में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद
  • प्लास्टिक से बने तिरंगे का इस्तेमाल न करें- गृह मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी
  • हम विकास की सोचते हैं चुनाव की नहीं: पीएम मोदी

पीएम मोदी का राहुल पर हमला: कहा, सोने का चम्मच लेकर पैदा होने वाला

बेंगलुरु: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में महज कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में राज्य का चुनावी रण का बिगुल तेज हो चला है। बुधवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक और पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस दोनों पर बड़े हमले किये हैं।

बतादें कि राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस और प्रमुख विपक्षी दल बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। राज्य में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचार में जुटे बीजेपी के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला किया। राज्य में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी को अहंकारी बता दिया है। जनता को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव आने वाले पांच साल में कर्नाटक के भाग्य का फैसला करने के लिए हो रहा है। उन्होंने जनता से कहा कि राज्य के विकास के भाग्य का फैसला आपके हाथ में है।

लंदन में भारतीयों बैंकों की बड़ी जीत, विजय माल्या की फ्रीज होगी सारी संपत्ति?

वहीँ कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए मोदी ने कहा कि, पूरा देश कांग्रेस के कल्चर को, कारनामों को, कांग्रेस के नेताओं को, नीयत को भलीभांति पहचान गया है। हिंदुस्तान में जहां-जहां चुनाव हुआ वहां वहां जनता ने कांग्रेस को बाहर कर दिया है। वहीँ मोदी ने आगे कहा कि यहाँ भी 15 मई को क्या होगा? कर्नाटक में क्या होगा? लोगों को कांग्रेस के प्रति इतना गुस्सा क्यों है। कांग्रेस कल्चर, कम्युनलिजम, कास्टिजम, क्राइम, करप्शन, कॉन्ट्रैक्ट। ये 6 सी देश को बर्बाद कर रहे हैं।

उपचुनाव: बीजेपी ने खेला सहानुभूति कार्ड, बेटी और पत्नी को बनाया उम्मीदवार

आगे मोदी के कांग्रेस पार्टी को नामदार पार्टी करार देते हुए कहा कि इस पार्टी का विकास करने में कोई रुचि नहीं है। इसके साथ ही मोदी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को आड़े हाथ लेते हुए कि, मनमोहन सिंह जी 10 साल प्रधानमंत्री थे लेकिन रिमोट कंट्रोल 10 जनपथ पर था। लेकिन पिछले चार साल से सरकार का रिमोट जनता के पास है। वहीँ राहुल का बिना नाम लिए मोदी ने कहा कि, ये कांग्रेस के नामदार सोने के चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। यह गरीबों का दुख नहीं समझ सकते हैं।

यह भी देखें-

loading...