Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • प्रमोद सावंत ने 11 मंत्रियों के साथ ली गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ
  • राजनयिकों को परेशान करने पर भारत ने #Pakistan को सुनाई खरी-खरी
  • आतंकियों के खिलाफ एयर स्ट्राइक के कारण NDA को 13 सीटों का फायदा: सर्वे

गर्भवती गाय को इंजेक्शन देकर किया बलात्कार, शिकायत दर्ज

नई दिल्ली: देश के अलग-अलग हिस्सों में आय दिन महिलाओं के साथ बलात्कार और सामुहिक बलात्कार के मामले पहल ही समाज के लिए सबसे बड़ी चिंताओं में से एक हो चुकी है। पुलिस-प्रशासन के तमाम प्रयास बलात्कार मुक्त समाज के लिए नाकाफी साबित हो रहे हैं। लेकिन ऐसा नहीं है बलात्कार की घटनाओं सिर्फ महिलाओं के साथ ही घट रही है बल्कि लोगों की मानसिकता इस हद तर गिर चुकी है कि अब लोग जानवारों को भी हवस का शिकार बना रहे हैं।

ताजा मामला आन्ध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले से है। जहां एक गाय के साथ बलात्कार के मामले को लेकर तनाव बढ़ता दिख रहा है। यहां इससे भी हैरानी की बात है कि रेप पीड़िता गाय तीन महीने की गर्भवती थी। हालांकि फिहाल इस का पता नहीं चल सका है कि गाय का साथ इस हैवानियत को किसने अंजाम दिया है, लेकिन गर्भवति गाय के साथ बलात्कार के मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी है।

देश को मिला सबसे लंबा डबल डेकर रेल-रोड ब्रिज, खुली जीप में सैर करते दिखे पीएम मोदी

जानकारी के अनुसार गाय के साथ बलात्कार का ये शर्मनाक मामला पिथापुरम मंडल के गोकिवाड़ा गांव से जुड़ा है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक राजू नाम का स्थानीय किसान ने पुरी बात बताई। दरअसल, राजू गोशाला चलाते हैं जिनके पास तीन गाय, दो बैल और एक बछड़ा है। इस बीच रविवार को राजू ने देखा की उसकी एक गाय लापता है। जिसके बाद उन्होंने गाय की तलाश शुरू कि तब उन्हें गाय एक खेत में पेड़ से बंधी मिली।

भारत के लिए इतना जरूरी क्यों है ब्रह्मपुत्र नदी पर बना बोगीबील पुल

बताया जाता है कि गाय के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। जिसके बाद राजू अपनी गाय लेकर जानवारों के एक डाक्टर के पास पहुंचे, जहां उन्हें बताया गया कि उनकी गाय के साथ यौन उत्पीड़न हुई है। डॉक्टर ने ये भी बतायाकि गाय के शरीर में कुछ इंजेक्शन भी दिए गए। जिसके बाद राजू पुलिस थाने पहुंच कर पूरे गाय के साथ बलात्कार के मामले में शिकायत दर्ज कराई। मामले में स्थानीय लोग कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए बता रहे हैं कि यहा पहले भी ऐसी घटनाएं घट चुकी है।

भारत रत्न वाजपेयी की याद में 100 रुपये का नया सिक्का लॉन्च, जानिए क्या है सबसे खास

loading...