Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी

‘जान’ के लिए जान देने पर तुले थे प्रेमी युग्ल, अस्पताल में ही करानी पड़ी शादी

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने एक बार फिर साबित किया है कि इश्क और जंग में जान की कोई कद्र नही, सब कुछ जायज है। दरअसल, हैदराबाद से करीब सौ मीटर दूरी विकाराबाद से जुड़ी इस घटना में हालत ऐसे हो गए थे कि अस्पताल में ही प्रेमी-प्रेमिकाओं की शादी करानी पड़ी।

आपको बता दें कि ये पूरा मामला किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। प्यार और शादी से जुड़ी इस घटना में परिजनों की नफरत भी शामिल है। बताया जाता है कि, 19 साल की रेशमा और 21 साल का नवाज दोनो रिश्तेदार हैं। इन दोनों की प्यार की गाड़ी उसी समय से पटरी पर दौड़ रही थी, जबकि लड़की की बड़ी बहन की शादी लड़के के बड़े भाई के साथ हुई थी।

इसी दौरान (करीब दो साल पहले) जोड़े की मुलाकात हुई और इनके बीच प्यार की शुरुआत हुई। जिसके बाद दोनो प्रेमी-प्रेमिका शादी के सपने देखने लगे थे,लेकिन इसी बीच लड़की के परिजनों को इसकी भनक लग गई और उन्होंने इस रिश्ते से इनकार कर दिया। जिससे नाजार लड़की ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या का प्रयास किया।

लेकिन इससे पहल की लड़की की मौत होती परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराकर दी। वहीं अपनी ‘जान’ की जान खतरे में देखकर लड़के ने भी अस्पताल में ही कीटनाशक खाकर पहले से ही परेशान परिजनों की परेशानी और बढ़ा दी। जिसके बाद वहां मौजूद डॉक्टरों और अन्य लोगों के काफी समझाने पर परिजनों ने इस रिश्ते को स्विकार कर लिया और अस्पताल में ही दोनों की शादी करा दी गई।

loading...