Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

कर्नाटक में बीजेपी नेता की बेरहमी से हत्या, अनवर पर किये गये थे चाकुओं से कई बार

बेंगलुरु: कर्नाटक में एकबार फिर से बीजेपी नेता की चाकुओं से कर बेरहमी से हत्या की गयी है। बताया जा रहा है चिकमंगलौर से बीजेपी के महासचिव मोहम्मद अनवर पर देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकुओं से हमलाकर कर दिया था। जिसके बड़ा उनकी मौत हो गयी है।

बतादें कि कर्नाटक में एकबार फिर से विपक्ष और खासकर बीजेपी नेताओं पर हमले तेज हो गये हैं! कर्नाटक के चिकमंगलौर में ही शुक्रवार देर रात बीजेपी के महासचिव को मौत के घाट उतार दिया गया है। मीडिया में जारी खबरों की माने तो शुक्रवार रात करीब 9.30 बजे बीजेपी के महासचिव मोहम्मद अनवर एक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे उसी दौरान चिकमंगलौर के पास गौरी कालुवे एरिया में अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने उनपर अंधाधुंध चाकुओं से हमला कर दिया।

JK: राज्यपाल शासन के बीच जम्मू में अमित शाह की बड़ी रैली

जिसके बाद उन्हें आनन् फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी। वहीँ बीजेपी नेता की हत्या के बाद राज्य में बीजेपी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी नेताओं के अनवर की हत्या को लेकर साजिश जाहिर की है। वहीँ अभी तक इस मामले में पुलिस ने किसी अपराधी को पकड़ा नहीं है, और न ही पुलिस को हत्या को लेकरे कोई सुराग लगा है।

पॉलिथीन बैन: पकड़े जाने पर लगेगा 25 हजार तक जुर्माना, हो सकती है जेल

हालाँकि पुलिस ने जांच की बात कही है। पूरे मामले को आपसी रंजिश से भी जोड़कर देखा जा रहा है। वहीँ कर्नाटक में विपक्ष और बीजेपी के नातों पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का मुद्दा कांग्रेस के लिए मुसीबत बना था। ऐसे में इस मामले को लेकर राज्य सरकार को घटना की जांच के आदेश देने चाहिए। जिससे मामला का जल्द खुलासा हो सके।     

यह भी देखें-

loading...