Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

हारे हुए राहुल पर ओवैसी का बड़ा प्रहार!

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से घबराई कांग्रेस पार्टी में अभी मंथन का दौर खत्म भी नहीं हुआ कि विरोधियों के हमले शुरू हो गए हैं। एक ओर मोदी की सुनामी में अपनी पुश्तैनी सीट भी गंवा चुके राहुल गांधी अब अपना पूरा ध्यान वायनाड पर लगा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विरोधी वायनाड में भी राहुल का खेल बिगाड़ना चाहते हैं।

दरअसल, एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का ये दावा कांग्रेस के जले पर नमक छिड़कने जैसा है। ओवैसी ने दावा किया कि वायनाड से राहुल गांधी को जीत मिली, क्योंकि वहां पर 40 फीसदी आबादी मुसलमानों की हैं। कांग्रेस के हारे हुए अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए मुस्लिम नेता कहा कि वह देश में मुसलमानों के लिए जगह चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं कि मुस्लिम समुदाय किसी की भीख पर जिंदा रहे।

तेलंगाना के हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने रविवार को एक सभा में भारत की आजादी का भी जिक्र किया और कहा कि मुझे अब भी उम्मीद है कि हमें हमारा हक मिलेगा। हमें भीख नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त, 1947 को जब देश आजाद हुआ तो हमारे बुजुर्गों ने सोचा था कि यह एक नया भारत होगा। यह भारत आजाद, गांधी, नेहरू, आंबेडकर और उनके करोड़ों अनुयायियों का होगा।

हालांकि ओवैसी ने उम्मीद जताई है कि इस देश में हमें अपना हक मिलेगा। हमें भीख नहीं चाहिए, हम आपकी भीख पर जिंदा नहीं रहना चाहते। आपको बता दें कि सत्ता के खिलाफ ओवौसी का बयान ऐसे समय में आया है जब देश के मुसलमानों का एक बड़ा तबका मौजूदा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है।

loading...