Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

पति के साथ करने वाले काम को अजगर के साथ करती थी यह महिला, इसके आगे जो हुआ कमजोर दिल वाले न जाने...

नई दिल्ली: इस विशाल दुनिया में कई तरह के जीव-जंतु निवास करते हैं, जिनमें से कुछ बेहद ही भयंकर होते हैं जबकि कुछ काफी प्यारे भी होते हैं, इतने प्यारे कि वे इंसानों के दिल में भी घर कर जाते हैं। ऐसे में आपने कई लोगों को देखा होगा जो जिव-जंतुओं से काफी प्यार करते हैं।

इनमें से कुछ लोगों का प्यार बेहद ही अजीब होता, जैसे की वो अपने पालतू जानवरों के साथ बिस्तर साझा करने से भी नहीं हिचकते। जो लोग ऐसा कर रहे हैं उन्हें बता दे कि जानवरों से प्यार करना अच्छी बात है लेकिन ये प्यार दायरे के अंदर ही होना चाहिए, क्योंकि कभी-कभी आपको इस प्यार की भारी कीमत चुकानी पड़ती है।

दरअसल, कुत्ते और बिल्लियों के साथ इंसान को सोते हुए तो आपने भी देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी इंसान को सांप या अजगर के साथ सोते हुए देखा है? अगर आपका जवाब नहीं है तो यहां देख सकते हैं। इसके साथ ही आप यह भी जान सकते हैं कि इस महिला को इस प्यार की कीतनी मोटी कीमत चुकानी पड़ी है!

आपको बता दें कि अजगर के साथ सो रही इस महिला की तस्वीर इन दोनों सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है। जिसके हवाले से बताया जाता है कि यह महिला लगभग अपना पूरा समय अपने पालतु अजगर के साथ ही बिताती है। यहां तक की जब वे रात में सोती हैं तो अगर भी उनके साथ ही सोता है!

बताया जाता है कि महिला को अपने अजगर से एक पल की दूरी भी नामंजूर है, लेकिन महिला के साथ सोते-सोते एक दिन अजगर काफी सुस्त पड़ गया और करीब सात फीट के इस अजगर ने खाना पीना भी छोड़ दिया, जिससे परेशान महिला ने डॉक्टर से संपर्क साधा तो उसके पैरो तले जमीन ही खिसक गई।

इस दौरान डॉक्टर ने महिला से पुछा की क्या आप रोज अगर के साथ ही सोती हैं? डॉक्टर के सवाल पर महिला ने सिर हिलाते हुए हां में जवाब दिया, जिसके बाद डॉक्टर के भी पसीने छुट गए। घबराए हुए डॉक्टर ने कहा कि, वह आपको खाने की तैयारी में है, इसलिए वह अपने पेट को पूरी तरह से खाली कर रहा है, ताकी वह आपको आसानी से निवाला बना कर पचा सके।

डॉक्टर के इस जवाब को सुन महिला की मानो हवाइयां निकल गई! आपको बता दें कि अजगर के साथ सोने वाली की बात तो से आप समझ चुके होंगे, इसलिए जानवरों से प्यार करिए लेकिन इस बात को हमेशा याद रखिए कि जानवर हो या इंसान अत्यधिक प्यार खतरे की घंटी बजाता है, इसलिए सावधान और सतर्क रहें!

इस नेता की बिटिया ने जो किया उसे जान आप भी कहेंगे शाबास बेटी, क्लिक कर देखिए और तस्वीरें...

घर में पैर रखते ही दुल्हन से दी दूसरी बड़ी खुशखबरी, बेहोश हुआ ससुर तो माथा ठोकता थाने पहुंचा पति...

बिना इंटरनेट के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APPFACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...