Breaking News
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: भारत की PUChitra ने 1500 मी. रेस में जीता स्वर्ण
  • एशियाई एथलेक्टिस चैंपियनशिप: 200 मी. रेस में दुत्ती चंद ने जीता कांस्य
  • दो दिन के वाराणसी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 25 अप्रैल को भव्य रोड शो 26 को नामांकन
  • जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

इस लिए कम हो जाती है महिलाओं की संभोग करने की इच्छा!

नई दिल्ली: अगर आपको ऐसा लगता है कि आपकी पार्टनर अब संभोग के प्रति उस कदर आकर्षित नहीं होती हैं, जैसा एक समय में होती थीं? अगर आपका जवाब हां तब भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज आपको इसके कुछ प्रमुख कारण बता रहे हैं, ताकि आप अपने पार्टनर को इस परेशानी से निकाल सके और अपने जीवन में संभोग का आनंद प्राप्त सके।

आपको बता दें कि महिलाओं में यौनरूचि कम होने के कई कारण हो सकते हैं। शारीरिक बीमारी, रिश्ते में परेशानी, या जीवनशैली में बदलाव हो या फिर भावनात्मक या सांस्कृतिक मान्यताओं के कारण भी महिलाएं यौन से सकपकाने लगती हैं। जबकि महिलाओं के यौन इच्छा में समय के साथ उतार-चढ़ाव होता है। अगर कोई महिला अपने मन में संभोग जैसे ख्याल रखती हैं तब उसकी यौन इच्छा बची रहती हैं।

जानिए क्यो होती है लिंग में खुजली? कारण और आसान उपाय भी...

लेकिन अगर किस महिला के दिल में ऐसे ख्याल भी नहीं आते तो उनके अंदर यौन संबंध की इच्छा नहीं जगती। जब कि मर्दों के साथ ऐसा नहीं होता, उनकी यौन इच्छा आम तौर महिलाओं की इच्छा का ‘गुलाम’ होता है। कभी-कभी संभोग के दौरान महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में असहनिय दर्द होती है, जिसके कारण भी उनकी संबंध बनाने की इच्छा मरती चली जाती है।

500 रुपये में गूगल ने लॉन्च किया धमाकेदार 4G फोन

कई लोग आपने जीवन में कई तरह की ऐसी दवाओं का सेवन करते हैं जो आपकी यौन इच्छा पर बुरा असर करता है। इसके अलावा अधिक दिनों से धूम्रपान और अत्यधिक शराब का सेवन भी ऐसी इच्छाओं का अंत कर देता है। वहीं जब किसी महिला को कई बार संभोग के बाद भी चरम सुख की प्राप्ति नहीं होती तो वह संभोग से बचना चाहती हैं। हालांकि अगर दोनों म पार्टनर के बीच मधुर संबंध हैं तब इस इच्छा का जगा पाना काफी मुश्किल भी नहीं है।

सुरक्षा के लिहाज भारत की सबसे शानदार कार, क्रैश में जान बच जाएगी!

loading...