Breaking News
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर दौरे पर
  • चक्रवाती तूफान DAYE ने ओडिशा के गोपालपुर तट पर दी दस्तक

गैर मर्द के साथ सोने से पत्नी ने किया इंकार, पति ने दी हैरान कर देने वाली सजा

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक हैरान करने देने वाले मामल में महिला ने अपने ही पति और देवर को पुलिस के हाथों गिरफ्तार करवा दिया। महिला का आरोप है उसने पति की बात मानने से इनकार किया तो उसके पति देवर के साथ मिलकर उसे गंजा कर दिया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं इस मामले की पूरी सच्चाई जानकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकते हैं। दरअसल, आम तौर पर पति अपनी पत्नी की इज्जत के लिए किसी भी हद कर गुजने के तैयार रहता है, वहीं इस मामले में पैसे के लिए पति अपनी पत्नी की इज्जत भी नीलाम करना चाहता था, लेकिन पत्नी ने ऐसा करने से मना कर दिया।

बुराड़ी कांड में एक और खुलासा, इन 5 आत्माओं ने किया परिवार को मरने पर मजबूर!

शाहजहांपुर के निगोही ब्लॉक से जुड़े इसे मामले में पत्नी का आरोप है कि वह अपने बहन के घर से आई थी, इसी दौरान उसका पति किसी को घर लेकर आया जिससे उसने कुछ पैसे लिए और मुझे उसके साथ सोने के लिए कहा, लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया और अपने कमरे में चली गई।

महिला का आरोप है, इसके बाद रात हुई और वह सो गई, लेकिन जब सुबह उठी तो उसे सिर से बाल गायब थे, वह गंजी हो चुकी है। महिला ने कहा कि मुझे कुछ समझ नहीं आया कि मेरे साथ क्या हुआ है। जिसके बाद बच्चों ने बताया कि जब तुम रात में सो रही थी, तो पापा और चाचा ने तुम्हारे साथ ऐसा किया।

दिल्ली:11 मौत वाले घर से मिला एकमात्र जिंदा चश्मदीद,उसकी भी हालत खराब

आपको बता दें कि महिला की शादी करीब नौ साल पहले हुई है, और हाल के दिनों में इनके दो बच्चे हैं। बतया जाता है कि महिला का पति अवैध शराब के कारोबार में लिप्त था, जिसके लिए वह कई बार जेल भी जा चुका है।

यहां सुनिए क्या कह रही है अलगाववादी की पत्नी!

loading...