Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

वियाग्रा का यह तोड़ बनाएगा बिस्तर का बाहुबली- तरबूज़, नींबू, अनार को मिलकार ऐसे तैयार करें...

कहते हैं मनुष्य का जीवन बिना शादी के अधूरा है! क्योंकि शादी के बाद उसे एक ऐसी महिला का साथ मिलता है, जो उसके साथ सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करती हैं। ये महिला पत्नी धर्म का पालन करते हुए अपने परिवार को आगे बढ़ाने वाले वंश को जन्म देती हैं।

लेकिन इसके लिए सबसे जरूर होता है, पति-पत्नी के बीच गहरा प्यार। अगर पति-पत्नी के बीच गहरा प्यार नहीं है तो आपका वंश भी भगवान भरोसे है! आम तौर पर पति-पत्नी के बीच प्यार होता है, लेकिन यह प्यार धीरे-धीरे कम होता जाता है। ऐसे में जानकारों का मानना है कि पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने में उनके बीच शारीरिक संबंध बनाना अहम रोल निभाता है।

लेकिन कुछ मर्दों के साथ भरी जवानी में ही शारीरिक ताकत की कमी होने लगती है, जिसका असर इनके पारिवारिक जीवन पर भी पड़ता है। जिससे बचने के लिए हाल के दिनों में ऐसी कई गोलियां आ चुकी है, जिसकी मदद से आप अपनी ताकत को बढा सकते हैं और दम्पत जीवन का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

ऐसी ही एक गोली लोगों के बीच काफी चर्चित है, जिसे वियाग्रा के नाम से जानते हैं। लेकिन इस तरह के गोलियों के अधिक सेवन का गहरा असर आपके स्वास्थ पर भी पड़ सकता है। ऐसे में आज आपको इसका तोड़ बताने जा रहे हैं, इस जानकारी के बाद आप अपने ही घर में अपने ही हाथों से वियाग्रा का विकल्प तैयार कर सकते हैं।

इससे पहले यह जानिए आखिर वियाग्रा है क्या? दरअसल, यह एक जर्मन टैबलेट है, जिसके सेवन से शारीरिक ताकत में बढ़ोतरी होती है और आप अपनी पत्नी के साथ भरपूर आनंद उठाते हैं। वियाग्रा को लेकर दावा किया जाता है कि यह दुनिया की सबसे अधिक बिकने वाली ड्रग है।

घर में तैयार करें...

गौर हो कि, ये बात आपमें से बहुत लोग जानते होंगे कि वियाग्रा में जिन चीजों का प्रयोग किया जाता है, वे चीजें सड़कों पर बिकने वाले फलों में भी मौजूद होते हैं। लेकिन शायद आप ये नहीं जानते हैं कि ऐसा कौन सा फल हैं जिसमें ये पाया जाता है। अगर आप वाकई नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि तरबूज़, नींबू, अनार के साथ कुछ अन्य फलों में भी ऐसे तत्व पाए जाते हैं।

इसके लिए आप तरबूज़, नींबू, अनार, और पानी लें

तरबूज को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट लें

अनार छील के दाने अलग-अलग कर लें

नीबू का रस भी निकाल कर जमा कर लें

अब इन सभी को मिक्सर में मिक्स कर लें

इसके बाद इस मिश्राण को उबाल लें

जब यह आधा बच जाए तो इस ठंडा होने के लिए छोड़ दें

इस मिश्रण का नियमित तौर पर सेवन करने से आप बिस्तर पर बाहुबली बने रह सकते हैं! लेकिन मिश्रण तैयार करने के दौरान इस बात का ध्यान रखें की अनार के बीज को भूल कर भी ना फेंके, क्योंकि इसके बीज में पोशक तत्व और फाइबर की अधिक मात्रा होती हैं जो आपके लिंग को तनाव की स्थिती में मदद प्रदान करता है।

भारत की महिलाओं के इन बातों को जान आप बौखला भी सकते हैं, संयम रखें…

कंडोम की ऐसी बाते आप भी नहीं जानते, लड़के जरूर देखे

बिना इंटरनेट के पढ़े: देश और दुनिया की अन्य खबरों के लिए डाउनलोड करें APP FACEBOOK और TWITTER से भी जुड़ सकते हैं!

loading...