Breaking News
  • तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के प्रमुख के.चंद्रशेखर राव दूसरी बार बने मुख्यमंत्री
  • बीजेपी की संसदीय दल की बैठक, पीएम मोदी भी शामिल
  • जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बारामुला में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
  • संसद पर हुए आतंकी हमले की 17वीं बरसी, शहीदों को दी जा रही है श्रद्धांजलि

पति को 4 गुना अधिक धोखा देती हैं इस तरह की महिलाएं!

पति पत्नी के बीच का रिश्ता दुनिया में सबसे पवित्र माना जाता है। इस रिश्ते में एक सबसे जरूर बात होती है विश्वास। अगर पति-पत्नी के बीच विश्वास की कमी हुई तो रिश्तों में खटास आने जैसी समस्याएं आम हो जाती है, जबकि ऐसे मामलों कभी-कभी पति-पत्नी के बीच तकरार इस कदर बढ़ जाता है कि सात जन्मों के बंधन को पहले जन्म में तोड़ देते हैं। हाल के दिनों में पति-पत्नी के बीच संबंधों को लेकर कई तरह के शोध भी किए जा रहे हैं।

internet image

पत्नी के बीच रिश्तों में धोखाधड़ी के वैसे तो कई कारण हो सकते हैं, लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार दावा किया जाता है कि जो महिलाएं अपने स्तनों के आकार से नाखुश होती हैं वे अपने मर्दों को चार गुना अधिक बार धोखा देती हैं। बताया जाता है कि छोटे स्तनों वाली महिलाओं को अपने पाले में लाना आसान होता है।

प्रेमिका ने खोला गेट प्रेमी ने मार दी गोली, क्या थी वजह

दावा किया जाता है कि छोटो स्तनों वाली महिला को अपने पाले में लाना इसलिए आसान होता है, क्योंकि वे अपने स्तनों की वजह से आत्मविश्वास को कमजोर बना देती है। इस तरह के महिलाओं को मन में ऐसे विचार आते हैं कि मर्द बड़े स्तनों वाली महिलाओं को अधिक पसंद करते हैं। जबकि हकीकत में ऐसा नहीं होता।

internet image

पति-पत्नी के बीच का संबंध उनके विश्वास और भरोसे पर टिका होता है। कुछ मायनों में ऐसा हो भी सकता है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि पति के साथ बेहतर संबंध होने के लिए स्तनों का बड़ा होना अनिवार्य है। हालांकि कुछ महिलाएं इन बातों से अंजान रहने के कारण इन्हें ही सच मान लेती हैं और अपनी सुंदरता को सबित करने या परखने के लिए वे अपने पति के अलावा दूसरे मर्द के साथ भी संबंध बनाने को तैयार हो जाती है।

मुजफ्फरपुर गर्ल्स हॉस्टल कांड के बाद नीतीश कुमार का सबसे बड़ा फैसला!

इस तरह के कार्य को एक-दो बार अंजाम देने के बाद कुछ महिलाओं के साथ ऐसी परिस्थितियां बन जाती हैं जिसके कारण वे अपने पति धोखा देती है। जबकि सच्चाई ये हैं छोटे स्तनों के कारण परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि इसके कई फायदे है, जैसे की अगर आपके स्थन छोटे हैं तो आपके अक्सर पीठ दर्द की समस्या से बची रह सकती है।

इसके अलावा भी छोटे स्तन के कई फायदे हैं, जिसे इससे पहले की रिपोर्ट में बता चुके हैं। लेकिन अगर आपके स्तन बिलकुल छोटे हैं (न के बराबर होने जैसे मामले में आ चुके हैं) तब भी आप पति को धोखा जेने जैसे विचार को दूर रखते हुए पति के साथ परस्पर बातचीत के रास्ते को अपनाते हुए विशेज्ञय या डॉक्टर से संपर्क करें, क्योंकि आज के जमाने में इसका इलाज भी संभव हैं।

इसे भी देखें!

loading...