Breaking News
  • नागरिकों से अपील कि मुठभेड़ वाली जगहों से दूर रहें- सेना
  • दिल्ली में फिर 71 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, डीजल भी महंगा
  • मोदी ने छत्रपति शिवाजी को जयंती पर श्रद्धांजलि दी
  • प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा , कई करोड़ योजनाओं की दिया सौगात

संबंध बनाने से पहले लड़कियां करती हैं ये इशारे...

हमारे समाज में आज भी लड़कियां बहुत ही शर्मीली होती हैं। अक्सर उनके जरूरत के कुछ ऐसे सामान होते हैं जो आपसे बेहिचक मांग लेती हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी चीज होती हैं जो वो आपसे मांग नहीं पाती और वो शर्म का पर्दा ओढ़ लेती हैं। तब वो आपसे इशारे में बात कर अपने फिलिंग्स को जाहिर करती है । खासकर फिजिकल रिलेशन या सेक्स रिलेशन के लिए...

कैसे जानें कि आपका बॉयफ्रेंड सिर्फ आपका इस्तेमाल कर रहा हैं, प्यार नहीं !

अगर लड़कियां करती है ये इशारे तो समझे सेक्स का मूड है:

आहें भरना: जब लड़कियों में एक्साइटमेंट अधिक बढ़ जाती है तो उनके सांस जोर से चलने लगती हैं। शरीर में चरम सुख पाने की लालसा बढ़ती जाती है। इसके साथ ही दिल की धड़कन तेज हो जाती है तब शरीर के अंदरुनी हिस्से को अधिक ऑक्सिजन की जरूरत होती है। जो आपको बेडरूम की ओर जाने का इशारा है।

बेड पर रहने के बावजूद भी आपका पार्टनर नहीं कर पा रहा हैं आपको संतुष्ट, तो अपनाये ये तरीका!

सीने पर हाथ रखकर उंगलिया फेरना : अक्सर महिलाएं संबंध बनाने से पहले आपके सिर या आपके सीने पर हाथ फेर कर इशारा करती हैं कि वो अब आपके साथ कंफ़र्टेबल महसूस कर रही है। और वह खुद को रोकना नहीं चाहती।

पार्टनर को आकर्षित करने के लिए अपनाये ये लवमेकिंग तरीकें, वरना अधूरी रह जाएगी...

अकेले में समय बिताने का इशारा करना : अगर आपकी पार्टनर अपने दोस्तों से अलग आपके साथ आपके घर पर या बेडरूम में ज्यादा समय बिताना चाहती है तो इसका मतलब है कि वह आपके साथ अंतरंग होना चाहती है।

सप्‍ताह में इतनी बार संबंध बनाने से आपके स्वास्थ को मिलेगा यह अचूक लाभ, कपल रहेंगे खुश

एक्साइटमेंट होना : अगर आप अपने पार्टनर को प्यार से टच करें और पार्टनर बढ़कर आपको बांहों में भर ले या फिर आप उसको किस करें और वह आगे बढ़कर आपको जबर्दस्त तरीके से किस करना शुरू कर दे। यह संकेत है कि आपको अब आगे बढ़ना चाहिए। और उनकी ख्वाहिश को पूरी करना चाहिए। जरूरी नहीं हैं कि ये इशारे सेक्स की ओर इशारा करती हैं लेकिन अधिकतर मायनों में यह सेक्स की ओऱ इशारा करती हैं।

होठों के चुंबन से मिलते है कई गर्म फायदे, वरना आप...

loading...