Breaking News
  • दिल्लीः पूर्व भाजपा अध्यक्ष मांगेराम गर्ग का निधन
  • पूर्व मुख्यमंत्री और दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित का दिल्ली में अंतिम संस्कार
  • महेंद्र सिंह धोनी ने वापस लिया वेस्टइंडीज़ दौरे से नाम
  • भारतीय एथलीट हिमा दास ने 400 मीटर रेस में मारी बाजी, एक महीने में 5वां गोल्ड मेडल

ये है अमीर बूढ़े लोगों की मौजमस्ती का ठिकाना, भारत पहुंचा ये ट्रेंड

नई दिल्ली: जब भी अमीर यानी करोड़पति या फिर अरबपति शख्स की बात की जाती है तो हमेशा उसके स्ट्रगल जीवन सफर, सक्सेस आदि की बात की जाती है। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या अमीरों के भी डर्टी सीक्रेट्स होत है। जी हां आज हम आपको ऐसे ही डर्टी सीक्रेट्स के बारे में बताने वाले है जिसे हम शुगर रिलेशनशिप कहते है ।

यमराज का दूसरा रूप है ये स्नाइपर, आखिरी वाला है सबसे खतरनाक

पहले इसका चलन अमेरिका ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड जैसे कुछ ही देशों तक सीमित था लेकिन अब ये भारत आ पहुंचा है। अमीरों में अब डेटिंग का रूप बदल रहा है। दरअसल, अधिक उम्र के अमीर लोग अय्याशी के लिए कम उम्र की लड़कियों बड़ रकम चुकाते है। जिसे शुगर रिलेशनशिप कहा जाता है। इसमें शामिल लड़किया शुगर बेबी कहलाती है तो वहीं इसमें शामिल पुरुषों को शुगर डैडी कहा जाता है। जो एक डैडी की तरह उनकी सारी जरूरतों को पूरी करते है। हालांकि इसे वेश्यावृत्ति नहीं माना जाता है क्यों कि जरूरी नही है कि इस रिलेशन में यौन संबंध ही हो। कुछ अमीर सिर्फ घूमने फिरने के लिए अपना अकेलापन दूर करने के लिए इन शूगर बेबी को मोटी रकम चुकाते है। ये रिश्ता शादी में नहीं बदलता और लड़कियां अपने मर्जी से शादी के लिए स्वतंत्र होती है। विदेशों में रह रहे अधीक लड़कियां अपनी पढ़ाई पूरी करने या अपने पालन पोषण के लिए इस तरह के रिलेशन में बंध जाती है और तो और कई लड़कियां करोड़ पति भी बन चूकी है।

अमेरिका भी कहता है कि काश भारत की यह सेना मेरे पास भी होती

अब इसमें भारते के बड़े शहरों की लड़कियों की भी एंट्री हो गई है। रिपोर्ट की माने तो शुगर रिलेशनशिप में 20 से 25 साल के लड़कियों का संख्या बढ़ रही है। इसके बदले उन्हें लाखों रुपए मिल रहे है साथ ही ये अपनी सारी जरूरते भी पूरी कर रही है। इसमें उनकी पढ़ाई से लेकर महंगे शहरों में बेहतर जिंदगी जीने का खर्च शामिल है। शुगर रिलेशनशिप का ट्रेंड बेंगलुरु जैसे मेट्रो शहर में भी बढ़ रहा है।

इस मामले में अमेरिका से भारत आई एक महिला ने अपने ब्लॉग में जिक्र किया है कि, उन्होनें के खुद ऐसी पार्टियों के बारे में बताया है कि जहां से जवान लड़कियां और अमीर पुरुष के बीच ये रिश्ता शुरु होता है। इसमें इंटरनेट का खास योगदान है। आईटी इंडस्ट्री में ये ट्रेंड ज्यादा होने की बात कही गई है। असल में शुगर रिलेसनशिप में कोई युवा लड़की किसी ज्यादा उम्र के अमीर के साथ प्रोफेशनल जुड़ती है तो वो उनके साथ बिजनेस टूर के साथ लेकर हॉलेडी टूर तक साथ होती है। दोनो के बीच कुछ शर्ते होती है। जिसे दोनों को मानना होता है। इसके बदले अमीर पुरुष की ओर से शुगर बेबी को मोटी रकम दी जाती है। उसके सारे खर्च का ध्यान रखा जाता है। वेबसाइट seekinarragnment.com , whatsyourprice.com के जरीए कॉलेज जाने वाली तमाम लड़कियां इस चलन में शामिल हो रही है। वो यहां प्रोफाइल बनाती है और फोटो के साथ अपनी जरूरते लिख देती है और अमीर लोग उन्हे यहां से पसंद कर लेते है।

loading...