Breaking News
  • संसद का शीकालीन सत्र आज से शुरू, प्रधानमंत्री ने कहा चर्चा होनी चाहिए
  • 5 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में मतगणना

कुंवारी लड़कियों की तुलना में क्यों शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहते हैं लड़कें !

नई दिल्ली : आपने अक्सर कई ऐसे घटनाएं सुनी होंगी कि किसी लड़की का बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर किसी अन्य के साथ रिलेशनशिप में हैं। जब लड़की को इस बात की भनक होती है कि वह लड़का किसी शादीशुदा स्त्री के चक्कर में है तो वह हैरान हो जाती हैं। सोचती है कि आखिर उसमें ऐसा क्या है जो मुझमें नहीं है। भले ही वह लड़की कितनी भी खुबसूरत क्यों न हो वह लड़का उसे छोड़ देता है। आज हम आपको इसी विषय से संबंधित कुछ ऐसे रहस्य बताने जा रहें है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

कामेच्छा बढ़ाने में मदद करता हैं यह फल!

हालही में इस विषय पर एक शोध हुआ है जिसे पढ़ने के बाद हमें यह पता चलता है कि आखिर लड़को का झुकाव गर्लफ्रेंड रहने के बावजूद भी किसी अन्य लड़की या किसी शादीशुदा स्त्री की तरफ क्यों होता है।

वे क्यों शादीशुदा महिला को डेट करना पसंद करते है। आइये हम आपको इसके कुछ कारण बताते है:

आत्मविश्वास

शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक आत्मविश्वास से लबरेज होती हैं। उनका यह आत्मविश्वास ही लड़कों को उनकी ओर आकर्षित करता है। पुरूषों को लगता है कि शादीशुदा महिलाएं हर परेशानी को बेहतर ढंग से सुलझा सकती हैं।

अगर आप लंबे समय तक नहीं बनाते हैं संबंध तो आपको हो सकती हैं ये गंभीर समस्या

हार्मोन्स में बदलाव

शादी के बाद महिलाओं में कई हॉर्मोनल परिर्वतन आते हैं। जिसकी वजह से उनकी स्किन काफी ग्लो करने लगती है। महिलाओं में आया ये बदलाव पुरुषों को उनकी ओर आकर्षित करता है।

मीठा स्वभाव

शादीशुदा महिलाएं घर और बाहर के सभी काम सही ढंग से मैनेज करने के साथ-साथ चेहरे पर हमेशा मीठी सी मुस्कान भी बनाएं रखने में निपुण होती हैं। किसी भी ऐसे खुशमिजाज इंसान के साथ पुरुष ही नहीं हर कोई रहना पसंद करेगा। लड़कों को भी महिलाओं की ये बात बहुत पसंद आती हैं।

गर्भ से बचने के लिए सिर्फ महिलाएं ही नहीं अब पुरुषों को भी खाना पर सकता हैं गर्भनिरोधक गोली!

केयरिंग पार्टनर

शादीशुदा महिलाएं लड़कियों की तुलना में ज्यादा केयरिंग पार्टनर मानी जाती हैं। क्योंकि शादी के बाद उन्हें हर समय अपने परिवार की चिंता रहती है। लड़कों को महिलाओं का यह केयरिंग एटीट्यूड बहुत ही भाता है।

अगर आप चाहते हैं कि आपका बॉयफ्रेंड आपको चिट न करें और वह आपके साथ हमेशा रहें तो आप इन गुणों को Observe करें, जो उसे किसी और की तरफ आकर्षित करते है।

अगर आप भी चाहते हैं मोटाना तो जल्द ही सिंगल से डबल होये! 

loading...