Breaking News
  • सौदे की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिकाएं सुप्रीम कोर्ट में खारिज
  • राफेल की गुणवत्ता पर सवाल नहीं, कीमत जानना जरूरी नहीं : सीजेआई
  • राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित
  • पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

सुहागरात में पति निकला नपुंसक तो जेठ से बनाने लगा संबंध, फिर जो हुआ!

हिसार:  औरत हो मर्द शादी को लेकर सभी लोगों के मन में खास अरमान होते हैं। आम तौर पर शादी के बाद पति-पत्नी के बीच शारीरिक संबंध बनान जायज होता है और यह पति-पत्नी दोनों के लिए जरूरी भी होता है। लेकिन आज आपको शादी और संबंध से जुड़ा एक ऐसे मामले के बारे में बता रहे हैं, जिसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे।

demo

दरअसल, यह पूरा मामला हरियाणा के हिसार से है, यहां एक युवती की शादी हुई, जिसका इंतजार उसे पिछले काफी सालों से था। लेकिन शादी के बाद जो हुआ शायद इसके बारे में उसने कभी अंदाजा भी नहीं लगाया होगा। दरअसल शादी के बाद सुहागरात के दौरान ही उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है।

मुंबई में हादसे का शिकार हुईं एक्ट्रेस काजोल, VIDEO ने बढ़ाई फैंस की चिंता

बताया जाता है कि सुहागरात के दौरान महिला के पति ने कहा कि क्योंकि वह जिस्मानी तौर पर बीमार है और उसका इलाजा चल रहा है, इसलिए वह उसे यह खुशी नहीं दे सकता है। हद तो तब हो गई जब महिला ये बात अपने ससुराल वालों को बताई।

demo

महिला ने जब अपने पति के नपुंसक होने की बात अपने ससुरालियों से बताया तो उन लोगों ने कहा कि इस बात को यही दबा दो और तुम जेठ के साथ संबंध शारीरिक बनाओ। हैरानी यहीं खत्म नहीं होती है, क्योंकि जेठ की पत्नी ने भी अपने पति को बहू के साथ संबंध बनाने की इजाजत दे दी।

17 साथ छोटे एक्टर ने कह दी ऐसी बात, शर्म से पानी-पानी हो गई माधुरी दिक्षित

हालांकि महिला इसके लिए तैयार नहीं हुई, इस बीच एक दिन जेठ बहू के साथ जबरन सबंधन बनाने का प्रयास किया। जिससे तंग आकर पीड़ित महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर अपने पति और जेठ के साथ-साथ सास-ससुर के खिलाफ भी प्रताड़ित करने और जान से मारने की धनकी देने के मामले में केस दर्ज करा दिया।

ममले में महिला थाना की अधिकारी के हवाले से बताया जाता है कि महिला कि शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि यह मामला अपने आप एक अगल किस्म का मामला है, जिसे जानने वाला हर कोई हैरान है।

इस दिग्गज क्रिकेटर ने खूबसूरत बहन को ही बनाया बीवी, चार बेटियों की है मां!

loading...