Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

इस जगह और तस्वीर की सच्चाई जान आप भी रो पड़ेंगे

इस पोस्ट का हेडलाइन बेहद ही चौंकाने वाला है, लेकिन इसके पीछे की कहानी जान आपके पैरो तले जमीन भी खिसक सकती है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक कपल के बीच प्यार परवान हो रहा है, वहीं कई अन्य लोग इस कपल को किस करता देख रहे हैं। गौर से देखिए ये जो लोग है वो लोग नहीं बल्कि कपल ही हैं, जो कतार में खड़े हैं।

इससे पहले की आपको पूरी बात बताएं, इस बात को समझिए की अब आप ने रेलवे स्टेशन पर टिकट के लिए, तो एटीएम में पैसे के लिए लोगों की लंबी कतारे देंखे होंगे, लेकिन यहां लोग किस करने के लिए अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ लंबी कतार में खड़े हैं और इस जगह की पहचान ही इसी बात को लेकर की जाती है।

पहले क्वालीफायर मैच से चंद मिनट पहले धोनी ने किया बड़ा फैसला, फाइनल में जाना तय!

आपको बता दें कि ये जगह सेंट्रल मेक्सिको के गुआनाजुआतो में एक छोटी सी गली है, जिसे ‘किस वाली गली’ के नाम से ही जाना जाता है। इस जगह को लेकर लोगों का मानना है कि यहां किस करने वाले कपल के बीच अगले 15 साल तक कोई विवाद नहीं होता इनके बीच बस प्यार ही प्यार होता है।

लिहाजा लोग यहां किस करने के लिए न सिर्फ कतार में लगते हैं, बल्कि काफी समय तक खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार भी करते हैं। इस गली को किस वाली गली क्यों कहते हैं इसके पीछे भी एक कहानी है। ऐसा कहा जाता है कि यहां लुईस और डोना कार्मेन नाम के प्रेमी युगल रहते हैं।

शादी के 11 दिन बाद ही मां बनने वाली है यह एक्ट्रेस, जाने किसका है बच्चा!

डोना नाम की लड़की अपने प्रेमी के मुकाबले अधिक अमिर थीं, लिहाजा उसके परिवार को इन दोनों का मिलनाजुलना पसंद नहीं था। लेकिन लड़का लड़की से इतना प्यार करता था कि वह उसके घर के बगल में ही एक किराए का कमरा ले लिया ताकि उन दोनों की मुलाकात हो सके। इस दौरान दोनों इस गली में मिला करते थे, लेकिन इसकी खबर भी लड़की के घरवालों के लग गई।

अपनी बेटी की हरकतों से नाराज परिजनों ने उसकी हत्या कर दी, और अपने प्रेमिका को बचाने के लिए प्रेमी ने बालकनी से छलांग लगा दी, जिसमें उसकी गर्दन टूट गई और उसकी भी मौत हो गई। लेकिन क्योंकि ये दोनों इसी गली में मिला करते थे, लिहाजा अब काफी संख्या में लोग यहां अपनी प्रेमी-प्रेमिका के साथ आते हैं और किस करते हैं!

जितनी खूबसूरत हैं अनिल कपूर की पत्नी उससे भी अच्छी दोनों की प्रेम कहानी!

loading...