Breaking News
  • बिहारः मुठभेड़ में खगड़िया के पसराहा थाना अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह शहीद
  • J-K: पुलवामा में सुरक्षा बलों ने हिजबुल के एक आतंकी को मार गिराया
  • दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 82.66 रुपए प्रति लीटर, डीजल 75.19 रुपए प्रति लीटर
  • J-K:स्थानीय निकाय चुनाव के लिए तीसरे चरण की वोटिंग जारी

पति की कंपनी में पत्नी ने भेज दिए अश्लील फोटो, पति को चुकानी पड़ी बड़ी कीमत!

गुड़गांव: वैसे तो पति-पत्नी के बीच का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है। लेकिन हाल के दिनों में जिस तरह की खबरे आ रही है, उससे ऐसा प्रतीत होता है जैसे इस रिश्ते की बुनियाद भी हिल चुकी है। अब जो नया मामला सामने आया है उसमें पति को अपनी पत्नी की करतूतों की भरपाई नौकरी गंवा कर करनी पड़ी है।

दरअसल, यह पूरा मामाला गुड़गांव से जुड़ा है, जहां अभिषेक नाम का एक युवक साल 2014 से नौकरी कर रहा था, इससे पहसे साल 2011 में उसकी शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगे और दोनो अलग-अलग रहने लगे। बताया जाता है कि दोनों के बीच तलाका का केस अभी कोर्ट में चल रहा है।

इस बीच मामले में एक नाया खुलासा हुआ कि पत्नी ने अपने पति के नाम से फेक फेसबुक आईडी बनाई और पति की कंपनी में काम करने वाले सहयोगी और सीनियर्स को आपत्तिजनक फोटो और मैसेज भेज दिए। जिसके कारण अभिषेक को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। आरोप है कि अभिषेक की आईडी से फेसबुक मेसेंजर के जरिए कॉल कर तरह-तरह की कहानियां भी सुनाए गए हैं।

जिसके बाद अब पीड़ित पति ने आरोपी पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। पीड़ित अभिषेक ने बताया कि उसने इसकी शिकायत सेक्टर-18 थाने में की है, जहां एसएचओ इंस्पेक्टर चंद्रप्रकाश ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला सही पाए जाने पर आरोपी पत्नी के खिलाफ आईटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

फिर चर्चा में आया नोकिया का यह धकड़ फोन, कीमत मात्र...

ज्वालामुखी में भयंकर विस्फोट, एक ही परिवार के 36 लोगों की मौत, कुल 69 लोग मरे

VIDEO: रिलीज हुई CM शिवराज की साउथ फिल्म, सोशल मीडिया पर लगा दी आग!

loading...