Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

पत्नी के साथ बनाता था अप्रकृतिक संबंध, बॉस के साथ सोने के लिए भी किया मजबूर!

नई दिल्ली: पति-पत्नी के बीच का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है, जिसमें पति-पत्नी के बीच विश्वास होने अनिवार्य है। लेकिन इससे पहले पहले भी ऐसे कई ममाले सामने आ चुके हैं जो इन रिश्ते को तार-तार कर दिया है। इस बीच एक चौकाने वाला मामला गुजरात के अहमदाबाद से सामने आया। मामले में पति पर पत्नी का घिनौना इस्तेमाल करने का आरोप लगा है।

खबरों के अनुसार यह पूरा मामला अहमदाबाद के नारानपुरा इलाके से जुड़ा है। मामले में पति पर आरोप है कि वह अपने प्रमोशन के लिए अपनी पत्नी को बॉस के साथ सोने के लिए मजबूर किया है। इतनी नहीं हैवान पति ने पहले पत्नी पर बॉस के साथ संबंध बनाने के लिए दवाब बनाया और जब पत्नी ने ऐसा करने से मना कर दिया तो उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की।

नामी एक्टर के बेटे के साथ वायरल हुई कैटरिना की बहन की तस्वीरें, क्लिक कर देखिए

ममाले में महिला ने पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराते हुए बताया गया कि इन दोनों ने साल 2007 में लव मैरिज की थी। बाताया जाता है कि पीड़ित का पति और ससुर मिर्जापुर में ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स की दुकान चलाता हैं वहीं पति एक कार डीलरशिप एजेंसी में भी काम करता था। पीड़ित महिला के अनुसार, शादी के चार साल तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन फिर धीरे-धीरे उसके पति के स्भाव बदलने लगा।

पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मरते-मरते बची एक 19 साल की एक्ट्रेस, इस एक्टर की है बेटी

पीड़िता के अनुसार उसके पति ने उसपर जबरन संबंध बनाने के लिए दवाब डाला, उसके साथ अप्रकृतिक संबंध भी बनाया। महिला के अनुसार, उसका पति उसे जबरन शराब और सिगरेट पीने के लिए मजबूर करता था। इतनी ही नही महिला का आरोप है कि उसके पति और ससुर का संबंध दूसरी महिलाओं के साथ भी है। महिला के अनुसार उन महिलाओं के लिए इन लोगों ने मेरे गहने तर बेच गिए।

स्कैंडल में फंस चुकी है यह नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस, सगाई के एक साल बाद हुआ खुलासा!

महिला के अनुसार उसके पति ने प्रमोशन की लालच में उसे बॉस के साथ संबंध बनाने के लिए दवाब बनाया, लेकिन जब उसने ऐसा करने मना कर दिया तो उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई। खबरों के अनुसार, मारपीट में घायल हुई महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तर भी कर लिया है।

loading...