Breaking News
  • हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, स्कूल-कॉलेज आज रहेंगे बंद
  • एशिया कप: पाकिस्तान को दी 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर फाइनल में भारत
  • मुंबई समेत पूरे देश में बप्पा को धूमधाम से दी गई विदाई

भाभी के साथ संबंध बनाना चाहती थी तलाकशुदा ननद, इसके आगे जो हुआ हर कोई रह गया सन्न!

वैसे तो मीडिया में आय दिन अनगिनत खबरें आती है जिनमें से कुछ खबरें घंटे दो घंटे बाद ही सुर्खियों से गायाब हो जाती है। लेकिन इनमें से कुछ खबरे ऐसी भी होती है जिनकी चर्चा सालों-साल तक चलती रहती है। ऐसी ही एक खबर पिछले दिनों सामने आई जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर होती ही रही है।

source: demo pics

समलैंगिक रिश्तों की जिद से जुड़े इस चौकाने वाली खबर को जानकर आप सन्न रह सकते हैं। जिसने एक बसी बसाई गृहस्थी में ऐसा तूफान खड़ा किया की पूरे परिवार को तबाह कर दिया। मामले में समलैंगिक रिश्ते न बनाने को लेकर एक तलाकशुदा महिला ने अपने ही भाई की जिंदगी में आग लगा दी!

इलायची रखने से भी होते हैं ये बड़े फायदे, जाने इसके आसान तरीके...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जाता है कि बरेली के सिविल लाइंस इलाके में रहने वाले विकास विभाग के एक अधिकारी ने साल 2011 में अपनी बेटी की शादी हरिद्वार के रहने वाले दिल्ली में कार्यरत इंजीनियर से की। शादी के बाद इंजीनियर अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में ही रहने लगा। इंजीनियर की बहन भी दिल्ली के एक कंपनी में इंजीनियर थी जो अपनी एक सहेली के साथ रहती है।

demo

बताया जाता है कि इन दोनों सहेलियों का पति से तलाक हो चुका है, क्योंकि ये दोनों समलैंगिक थे। खबरों के अनुसार दिल्ली में महिला इंजीनियर (तलाकशुदा) अपने भाई के घर आती-जाती रहती थी। इसी बीच वह अपनी भाभी की ओर आकर्षित हो गई और उसके साथ संबंध बनाने और नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश में जुट गई।

यूपी में खतरनाक हादसे का दर्दनाक मंजर देख कलेजा कांप सकता है

लेकिन भाभी ने तलाकशुदा ननद के साथ ऐसा करने से इनकार कर दिया। जिसके नाराज हैरान-परेशान ननद ने अपनी भाभी से बदला लेने की ठान ली और साजिश के तहत अपने भाई को भाभी के खिलाफ भड़काना शुरू कर दिया। इस क्रम में वह अपनी भाई से भाभी के चरित्र पर भी सवाल खड़े करते हुए तरह-तरह की शिकायत देने लगी।

demo

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि इंजीनियर ने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला अपने घर लौट आई और उसने दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद इस हाईप्रोफाइल मामले में जांच के दौरान समलैंगिक रिश्तों पोल खुली, जिसनें सभी लोगों को हैरान कर दिया। हालांकि मामले के खुलासे के बाद इंजीनियर की अकल ठिकाने आई उसका उजड़ा हुआ परिवार फिर से बस गया।

इस महिला नेता ने क्यों कहा योगी को निकम्मा नाकारा और बेऔलाद आदमी, जारी है घमासान

loading...