Breaking News
  • आईसीसी महिला विश्व टी-20 चैम्पियनशिप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से
  • जममू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग, जम्मू-21, घाटी-16 और लद्दाख के 10 ब्लॉको में वोटिंग
  • प्रधानमंत्री मोदी का मालदीव दौरा, नवनिर्वाचित राष्ट्रपति सोलिह के शपथ ग्रहण समारोह

गंदी फिल्म देखने वाले लोग नहीं जानते हैं इस बात को, जानिये वरना पड़ सकता है महंगा

नई दिल्ली:- आज के समय मे इंटरनेट का उपयोग दिनों दिन बढता चला जा रहा है। आज के युवा पीढ़ी इंटरनेट पर समय बीताने के लिए सोशल मीडिया से जुड़ चुके है। यंग जनरेशन अपनी बोरियत मिटाने के लिए चैटिंग या फिल्में देखना पसंद करते है।

हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें

आपको जान कर यह हैरानी होगी की आज के इस दौर मे लगभग 70 प्रतिशत लोग गंदी फिल्में देखते हैं। इन फिल्मों के देखकर लोग अपने तनाव को थोड़ा कम करने की कोशिश करते है। जबकि आधे से ज्यादा लोग अपनी कामवासना मिटाने के लिए इसे देखने में रुचि रखते है। गंदी फिल्म को केवल लड़के ही नही लड़कीयां भी देखती है लेकिन इसका जिग्र वो किसी से करती नही हैं।

ऐश्वर्या राय पर बिप्लब देव ने दिया ये बयान जिसे सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

आज खास तौर पर हम यहि बताने जा रहे है जो गंदी फिल्म देखते है, शायद आपको हैरानी होगी कि इन फिल्मो को देखने में कई ऐसे नुकसान है जिसे आप वाकिफ नही है। ऐसी फिल्म देखने से हमारा दिमाग सिकुड़ जाता है और संभोग की इच्छा मरने लगती है। न्‍यूरोसाइंटिस्‍ट की मानें तो बहुत ज्‍यादा पोर्न देखने से दिमाग के विकास पर प्रभाव पड़ता है और इससे मनोविकार भी हो सकता है।

अपने शरीर के इस हिस्से से लोगों को पागल कर रही है ये लड़की, देखें अकेले में...

चुंबन संभोग का एक अहम हिस्सा है, जिसमें जोड़े काफी मजा लेते हैं। यह बहुत ही अच्छा और करीबी अहसास होता है ले‍किन देखा गया है कि गंदी फिल्मों की लत वाले लोग किस और फोरप्ले ठीक से नहीं कर पाते हैं।

loading...