Breaking News
  • राम मंदिर मामले में SC कोताही बरत रहा है- CM योगी के मंत्री धर्मपाल का बयान
  • रेवाडी: पुलिस टीम पर बदमाशों का हमला, सब इंस्पेक्टर की मौत
  • सबरीमाला: निलक्कल, पंबा में धारा-144 लगाई गई
  • लखनऊ: पुलिस लाइन में सीएम योगी का औचक निरीक्षण

कहीं आपकी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड भी तो नहीं हैं ऐसे, जान लें खतरनाक अंजाम...

हर किसी के लिए प्यार एक अनोखा एहसास होता है, जिसके बिना जिंदगी नर्क के समान है, लेकिन कुछ मामलो में प्यार करना भी आपके जीवन की सबसे बड़ी गलती बन सकती है, जो आपकी दुनिया को पूरी तरह से बर्बाद कर सकता है। ऐसे में प्यार करने पहले आपको कई तरह के बातों का ध्यान रखना जरूरी होता है।

दरअसल, हाल के दिनों में न सिर्फ युवाओं में बल्कि शादी-शुदा मर्द और औरतों के बीच भी प्यार का भूत सवार होता है! हैरानी की बात तो यह है कि कुछ लोगों को पता होता है कि उनका प्यार उनके जीवन को तबाह कर सकता है, लेकिन इसके बाद भी वह पल भर की खुशी के लिए अपनी दुनिया किसी और के हवाले कर देते हैं!

लूट गई बॉलीवुड की यह मशहूर एक्ट्रेस! बाथरूम से लेकर बेडरूम तक नंगा VIDEO वायरल...

ऐसे में आज आपको प्यार से जुड़े कुछ बर्बादी की बात बता रहे हैं, जिसे जानने के बाद शायद अपने आप को बचा सके!  इससे पहले यह जानिए कि प्यार कई तरह के होते हैं, एक प्यार जो माता-पिता अपने बच्चों से करते हैं, एक प्यार जो भाई-बहन के बीच होता है, एक प्यार जो पति-पत्नी के बीच होता है और एक प्यार जो दोस्तों के बीच होता है! ऐसे कई प्यार करने के तरीके बेहतर होते हैं जो आपके जीवन को खुशियों से भर देता है।

लेकिन हाल के दिनों में शादी-शुदा मर्द या औरतों पर भी गैर मर्द या औरत से प्यार करने का नशा सवार होता है! जिनकी जिंदगी कुछ समय बाद ही नर्क बना सकता है। ऐसे में आपको आज इस संबंध में कुछ अहम जानकारी दे रहे हैं, ताकि अपने दुनिया को लूटने से बचा सकें!

इस एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज ने मचाया तहलका, लोगों ने की जमकर तारीफ

आज के समय में शादी-शुदा मर्द या औरत किसी दूसरे मर्द या औरत के प्यार में पड़ जाते है, जिसका बुरा असर उनके खुद के घर और परिवार पर पड़ता है, ऐसे में अगर कभी आपका खेल दुनिया के सामने उजागर हुआ तो आपकी जिंदगी नर्क के समान ही बन जाती है, जहां आपको अपने ही चेहरे से घिन्न आती है।

आपको बता दें कि ये शादीशुदा लोग किसी और से प्यार तो कर लेते हैं, लेकिन इनमें से कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें पता होता है कि वे अपना घर-परिवार नहीं छेड़ सकते, ऐसे में इनकी जिंदगी भी नर्क के समान हो जाती है और जब इनके राज खुलते हैं तो ये न तो अपने घर के रहे और न ही उस दूसरे घर के, यानी इनकी दुनिया पूरी तरह से तबाह हो जाती है।

बड़ी खबर: भारत के इस मुस्लिम क्रिकेटर पर लगा आजिवन प्रतिबंध, जानकर दंग रह जाएंगे आप...

इस बात पर गौर करें कि जो मर्द या औरत अपनी पत्नी या पति का नहीं हो सके, वो आपके कैसे हो सकते है? इस बात की क्या गारंटी है कि जो अपके के लिए अपनी पत्नी या पति को छोड़ दिया वो किसी और के लिए आपको नहीं छोड़ सकता? ऐसे लोगों कभी किसी के साथ आजिव नही रह सकते!

इसके साथ ही एक सबसे जरूरी बात यह है कि बेहतर जीवन के लिए पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध होने चाहिए और इसका दायित्व पति-पत्नी दोनों के लिए समान होता है। क्योंकि संभोग एक ऐसी जरूरत है जिसकी जितनी जरूरत मर्दों को होती है, उतनी ही जरूरत महिलाओं को भी होती है, ऐसे में अगर आप अपने पति या पत्नी के प्रति समय नहीं देते तो इनका झूकाव और आकर्षण किसी और के प्रति होने लगता है, जो आपके जीवन को धीरे-धीरे खोलखला कर देता है। इसलिए बेहतर जीवन के लिए इन सभी बातों को गाठ बांध लें...  

loading...