Breaking News
  • पश्चिम बंगाल के दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • संभल: महिला को रेप के बाद मंदिर के हवन कुंड में जिंदा जलाया
  • क्रोएशिया को रौंद फ्रांस ने 20 साल बाद जीता दूसरी बार फीफा विश्वकप

जयमाला के स्टेज पर हुआ कुछ ऐसा, दूल्हे को गाली देते हुए दुल्हन ने जड़ दिया चाटा!

शादी करना हर किसी का एक बहुत खूबसूरत सपना होता है। जब यह सपना पूरा होता है तो चाहे वह लड़का हो या लड़की दोनों ही इसे यादगार बनाने के लिए अलग-अगल तरकीब सोचते है ताकि उनकी शादी की चर्चा जीवन भर चलती रहे! वैसे सोचना भी चाहिए क्योकि ये मौका बार-बार थोड़ी आता है।

आपने ने भी देखा होगा कई लोग अपनी शादी को अपने तरीके से एन्जॉय करते हैं। वहीं कुछ लोगों के लिए ये शुभ घड़ी भी अशुभ घड़ी में बदल जाता है। जी हां एक नई नवेली दुल्हन के साथ ऐसा ही कुछ हुआ जिसके बाद बारातीयों के सामने ही दुल्हन ने अपने दूल्हे को थप्पड़ मारना शुरु कर दिया और गालियों की बौछार कर दी!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना उस वक्त घटित हुई जब दूल्हा-दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर थे। दुल्हन ने जैसे ही दूल्हे को जयमाला पहनाया उसके तुरन्त बाद ही दुल्हन गुस्से में लाल हो गई और दूल्हे को लगातार गालियां देने लगी। इस दौरान गुस्से से लाल-पीली दुल्हन ने दूल्हे के गाल पर जोरदार चाटा भी जमा दिया।

बताया जा रहा है कि स्टेज पर जयमाला होने के बाद दोनों बैठे थे, इसी बीच दुल्हन को दूल्हे के अफेयर के बारे में पता चला। यह सुनते ही दुल्हन ने अपना होश खो दिया और वहीं सबसे सामने ही दूल्हें की इज्जत तार-तार कर दी। जिसके बाद यह मामला पूरी तरह से बिगड़ गया और दुल्हन ने गुस्सा करते हुए दूल्हे को चाटा तक जड़ दिया। जिससके कारण दूल्हा वहां से बारात लेकर चला गया।

loading...