Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

फेसबुक फ्रेंड से मिलने अमेरिका से अमृतसर पहुंची लड़की, फिर जो हुआ...

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर से जुड़ा यह मामला लोगों के लिए चर्चा का केंद्र बना है। दरअसल, ये मामला की कुछ ऐसा है जो जानने वाले सभी लोगों को एक बार सोचने पर मजबूर कर देता है। मामला कुछ यू हैं कि एक विदेशी युवती अपने फेसबुक फ्रेंड से मिलने के लिए यहां आ पहुंची है। जबकि युवती के घरवालों का कहना है क वह लापता हो गई है।

बताया जाता है कि 22 साल की व्हिटनी हैरिस जो एक अमेरिकन युवती है, वह अपने फ्रेंड से मिलने भारत पहुंची और उधर इसके अंकल ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर बताया कि व्हिटनी हैरिस लापता हो गई है। साथ ही उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी। बता दें कि युवती अपने फेसबुक फ्रेंड पुलकित से मिलने अमृतसर पहुंची है।

फेशियल रिकॉग्निशन वाले इस का नहीं टूटेगी स्क्रीन, कीमत मात्र 3999 रुपये

वहीं युवती के लापता होने वाले इस पोस्ट पर अमृतसर के ही रहने वाले जीवन जोत नामक के एक युवक की नजर पड़ गई। और उसने युवती को ढूंढ निकाला। बताया जाता है कि 22 साल की व्हिटनी हैरिस मैरीलैंड के एक जिम में ट्रेनर का काम करती है और साथ ही वह एक चर्च की सदस्य भी है।

बताया जाता हैं पुलकित और व्हिटनी एक दूसरे को फेसबुक की मदद से ही जानते थे। इनके बीच बाचचीत हुई और गहरी दोस्ती हो गई। इस बीच व्हिटनी अपने दोस्त से मिलने के लए भारत आ पहुंची। हालंकि उसने अपने घर वालों के लिए लेटर छोड़ा था लेकिन शायद वे उसे नहीं देख सके, लिहाजा व्हिटनी के अंकल ने लापता होने की खबर फेसबुक पर पोस्ट कर दी।

3 बैक कैमरों के साथ गैलेक्सी ए7 लॉन्च, सेल्फी के लिए भी जबरदस्त कैमरा

व्हिटनी के लापता होने की खबर जीवन जोत ने भी पढ़ था, इसी बीत उसने व्हिटनी को पुलकित के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर देखा और इसकी सूचना फेसबुक के माध्यम से ही उन्हें दे दी। जीवन के अनुसार एक पादरी ने कहा कि वे युवती के मात-पिता को जानते हैं, लेकिन उसने व्हिटनी के घर बात नहीं कराई। लिहाजा जीवन ने इस पूरे मामले की जानकारी अमृतसर के डीसी केएस संघा और पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव को दे दी।

मामले की शुरुआती जांच मेंपता चला कि व्हिटनी अमेरिकन युवती है जो अपनी मर्जी से अमृतसर आई है। वहीं उसने अपने माता-पिता से भी वीडियो कॉल की मदद से बात की है। वहीं पुलकित के परिजनों का कहना है कि फिलहाल वे व्हिटनी के घरवालों के आने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद ही पूरी सच्चाई का पता चलेगा।

सुपरवाइजर ने मजदूर के प्राइवेट पार्ट में पंप से भर दी हवा, 16 दिन बाद मौत

loading...