Breaking News
  • जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं-धमतरी में CM योगी
  • दौसा के बीजेपी सांसद हरीश मीणा कांग्रेस ज्वॉइन करेंगे
  • गहलोत बोले, मैं और सचिन पायलट मिलकर लड़ेंगे चुनाव
  • SC ने प्रशांत भूषण से कहा, कोर्ट में उतना ही बोलें जितना ज़रूरी हो

रेप, जेल, प्यार, शादी और फिर जेल, कुछ ऐसा है इस शख्स का गुनाह!

पंजाब के मोगा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने है, जिसे पहली बार में समझ पाना भी थोड़ा मुश्किल हो सकता है। क्योंकि यह रेप, प्यार, शादी और कोर्ट के बाद जेल की चक्कर भी काटा चुका है। दरअसल, मामला कुछ यू है कि पहये एक नाबालिग युवक ने नाबालिग युवती के रेप किया। जिसके लिए उसे जेल की सजा हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रेप पीड़िता नाबालिक के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया, जिसके बाद मामले की छानबीन में रेप का आरोपी युवक पुलिस के हाथों पकड़ा गया और उसे जेल भेज दिया गया। पीड़िता के पिता ने साल 2013 में रेप के मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

‘हिंदुओं का अपमान, हाथ जोड़कर मांफी मांगे राहुल गंधी’

रेप के आरोप में जेल की सजा काट रहे युवक को कुछ समय बाद जमानत मिली और वह जेल से बाहर आया, यहां उसे रेप पीड़िता के साथ प्यार हो गया, हालांकि शुरुआती दौर में यह प्यार एक तरफा रहा, लेकिन समय के साथ-साथ युवती भी युवक के प्रति आकर्षित होने लगीं और दोनों के बीच कुछ दिनों तक प्रेम प्रसंग चला।

इसी दौरान युवक-युवती ने चार जुलाई, 2017 में कोर्ट मैरिज कर ली और हाल के दिनों में इन दोनों का एक बेटा भी है। लेकिन यह पूरा मामला यहीं खत्म नहीं होता क्योंकि इसके आगे जो हुआ वो और भी हैरान करने वाला है। दरअसल, साल 2013 में पीड़िता के पिता द्वारा आरोपी के खिलाफ किया गया रेप का केस दोनों की शादी के बाद भी चलता रहा।

इंडियन किम कार्दशियन ने फिर लगाई आग, तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने!

मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में पीड़िता ने भी आरोपी युवक के पक्ष में बयान दिया, लेकिन आरोपी के खिलाफ केस पीड़िता के पिता ने किया था, और सब उस समय हुआ था जब पीड़िता नाबालिग थी, इस कारण पीड़िता द्वारा आरोपी के पक्ष लिए जाने के बाद भी कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ फैसला सुनाते हुए दोषी करार दे दिया।

बताया जाता है कि मामले में आरोपी की मां के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया था, लेकिन 11 जुलाई, 2018 को ममाले की सुनवाई के दौरान एडिशनल सेशन जज ने आरोपी युवक को नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में दोषी करार देते हुए सात साल की जेल और पांच हजार जुर्माने की सजा सुना दी। हालांकि कोर्ट ने आरोपी की मां को आरोपों से मुक्त कर दिया।

VIDEO: भारत में हिंदू पाकिस्तान पर बवाल!

loading...