Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

पंजाब में दाखिल हुए 4-5 आतंकी, जारी किया गया हाई अलर्ट

चंडीगढ़: पंजाब पर एज्बार फिर से बड़ा आतंकी खतरा छाया हुआ है। बताया गया है कि पंजाब में जम्मू कश्मीर के रास्ते 4-5 आतंकी दाखिल होने की खबर है। जोकि किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते है। ऐसे में संभावित आतंकी खतरे को देखते हुए राज्य में हाई अलर्ट जारी किया गया है।  

बतादें कि केन्द्रीय गृहमंत्रालय की जारी के खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि जम्मू कश्मीर के रास्ते 4-5 आतंकी दाखिल हुए हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि आतंकियों ने जम्मू कश्मीर की दुर्गम सीमा से होते हुए पंजाब में घुसपैठ की हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के इशारे पर पंजाब आतंकियों ने घुसपैठ की है। जोकि किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया रिपोर्ट के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

बड़े कदम उठाने की तैयारी में सरकार: खत्म होगा आतंक का नासूर!

साथ ही गुरुवार को कई शहरों में संदिग्ध स्थानों पर पुलिस ने तलाशी और छापेमारी की। साथ ही कई र्इदगाहों व मस्जिदों का जायजा लेकर वहां कमांडो एवं पुलिस के जवान तैनात किए। खुफिया रिपोर्ट के आने के बाद पठानकोट एयरबेस को भी आगाज कर दिया गया है। जिसमें काह गया है कि आतंकी पब्लिक या सेना किसी को भी टारगेट कर सकते हैं।

गुजरात: हाईकोर्ट ने इन नेताओं को देश के लिए सबसे खतरनाक?

ऐसे में जहाँ पिछले समय ही पठानकोट में आतंकी हमला हुआ था, जिसके बाद से यहं सिक्यूरिटी काफी बढ़ा दी गयी है । वहीँ पिछले माह ही पठानकोट के पास कुछ हथियार बंद संदिग्ध दिखाई दिए थे। जिसके बाद भी अलर्ट जारी किया गया, लेकिन किसी को सुराग नहीं लगा। वहीँ एक वार फिर से पाकिस्तान, भारत को दहलाने की साजिस रच रहे हैं।

यह भी देखें-

loading...