Breaking News
  • कुलभूषण जाधव मामले में आज आएगा फैसला, पाकिस्तानी वकील पहुंचे हेग
  • प्रयागराज : सपा सांसद अतीक अहमद के कई ठिकानों पर छापा
  • सिद्धू के इस्तीफे पर आज फैसला लेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर
  • कर्नाटक मामले में आज सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

पंजाब में इस दिग्गज एक्टर को चेहरा बनाने वाली है BJP, अमित शाह के साथ फोटो वायरल

नई दिल्ली: चुनावी भवर में अपनी सियासी नैया पार लगाने के लिए नेता फिल्मी चेहरों का सहारा ले रहे हैं। अलग-अलग लगभग सभी दलों के नेता अपने लिए बेदाग और चमकते चेहरे की तलाश कर रही है। इस बीच बीजेपी को एक और चेहरा मिल गया है, जिसपर पार्टी बड़ा दाव भी खेल सकती है।

दरअसल, चुनावी चर्चाओं के बीच अभिनेता सनी देओल की एक तस्वीर बीजेपी अध्यक्ष अमित शहा के साथ वायरल हुई है। जिसके बाद से ऐसी खबरे तेज हो गई है कि सनी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। हालांकि अगर ऐसा होता है तो इसमें अधिक चौरने जैसी कोई बात नहीं है, क्योंकि सनी का परिवा पहले से बीजेपी के साथ है।

खबरों के अनुसार अगर सनी देओल बीजेपी में शामिल होते हैं तो पार्टी उन्हें पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहेगी। हालांकि सनी के राजनीति में आने पर एक विरोधाभास है कि पिछले दिनों सनी के पिता और अपने जमाने के दिगग्ज फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा था कि सनी देओल का राजनीति में आना उन्हें पसंद नहीं है।

लेकिन अब बीजेपी अध्यक्ष के साथ सनी देओल की आई तस्वीर से ऐसा लगाता है कि सनी अपने पिता की बात से झूठलाते हुए बीजेपी का कमल थाम ही लेंगे। अगर सनी बीजेपी में शामिल होते हैं तो पार्टी उन्हें गुरदासपुर या अमृतसर लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकती है। बता दें कि धर्मेंद्र पत्नी और अभिनेत्री हेमा मालिनी भी बीजेपी सांसद हैं और वह इस बार भी पार्टी के लिए मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं।

loading...