Breaking News
  • एशियाई खेलः बजरंग पुनिया जीता पहला गोल्ड मेडल, किया दिवंगत अजट जी को समर्पित
  • एशियाई खेलः 10 मी. एयर राइफल में दीपक कुमार ने जीता रजत पदक
  • कर्नाटक के कई तटीय जिले बाढ़ की चपेट में, बचाव एवं राहत अभियान जारी

अलगाववादियों ने निशाने पर हैं यह नेता, जान से मारने की मिल रही धमकी

चंडीगढ़: पंजाब में नेताओं को अलगाववादियों द्वरा धमकी मिलने का मामला सामने आया है। लोकसभा में इस बात की जानकारी दी गयी है कि देश के बाहर बैठे आतंकी संगठन पंजाब के नेताओं को धमकी दे रहे है।

बतादें कि खालिस्तान सहित पंजाब को अलग करने की मांग करने वाले खालिस्तानी आतंकी संगठन के लोगों ने अब पंजाब के नेताओं को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी के नेता और पंजाब से लोकसभा सांसद सुनील जाखड़ ने इस मुद्दे को लोकसभा में सरकार के समक्ष उठाया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि पंजाब के अलग-अलग राजनीतिक नेताओं को विदेशों में बैठे अलगाववादी तत्वों द्वारा धमकी दी जा रही है। वह पंजाब के नेताओं को निशाना बनाने की धमकी दे रहे हैं।

दमन: पूर्व सीएम और कांग्रेस नेताओं पर पुलिस ने दागी गोलियां, कई घायल

ऐसे में इस मामले को सरकार गंभीरता से ले और हस्तक्षेप करे। इसके साथ ही जाखड़ ने संसद भवन में साथी सांसदों गुरजीत सिंह औजला और रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा लोकसभा में पूछे एक सवाल के जवाब में केंद्र सरकार ने भी यह स्वीकार किया है कि देश से बाहर बैठे अलगाववादी संगठनों के लोग पंजाब के नेताओं को धमकियां दे रहे हैं।

इतिहास में पहलीबार: राज्यसभा की कार्यवाही से हटाया गया पीएम मोदी का विवादित बयान

यह जवाब केंद्रीय गृह राज मंत्री हंसराज गंगाराम अहीर ने लोकसभा में दिया था। देश से बाहर बैठे अलगाववादी लोग या खालिस्तान की मांग करने वालों ने वीडियो, मेल और अन्य माध्यमों से पंजाब में विभन्न नेताओं को धमकी दे रहे हैं। ऐसे में उनकी धमकी को नजरंदाज नहीं किया जा सकता है। क्योंकि यह अलगाववादी आतंक की राह पर निकल चुके हैं। यह कभी भी किसी भी नेता को अपने निशाने पर ले सकते हैं। पहले भी पंजाब में कई नेता मारे जा चुके हैं।

यह भी देखें-   

 

loading...