Breaking News
  • जम्मू-कश्मी: सोपोर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, कई इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद
  • सपा-बसपा सरकारों के पास गरीबी को हटाने के लिए कोई एजेंडा नहीं था: सीएम योगी
  • सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पूरे होने पर देश मनाएगा पराक्रम पर्व
  • आज सुबह 9:17 बजे असम की बारपेटा में 4.7 तीव्रता से भूकंप के झटके

खनन माफियाओं ने AAP MLA की कर दी पिटाई, पुलिस को भी नहीं बख्शा

चंडीगढ़: किसी राज्य की कानून व्यवस्था का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है वहां जनता द्वारा चुने गये जनप्रतिनिधि और उसकी सुरक्षा में लगे जवानों तक की खनन माफिया या गुंडे मवाली बिना किसी के खौफ पिटाई कर देते हैं।

अगर आपको ऐसा लगता है कि सिर्फ उत्तर प्रदेश की ही कानून व्यवस्था खराब है, या बिहार में जंगल राज लौट आया है तो आप गलत हो सकते हैं। क्योंकि कानून व्यवस्था पूरे देश का मुद्दा है। अब पंजाब की इस घटना से आप अंदाज लगा सकते हैं कि राज्य की जनता अपने आप को कितना सुरक्षित महसूस करती होगी या सुरक्षित है। दरअसल राज्य के रूपनगर शहर में चल रही अवैध माइनिंग की जानकारी के बाद मौके पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संधोआ और उनके सुरक्षाबलों पर खनन माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरी दुनिया मना रही योग दिवस तो भारत का यह राज्य है अभी भी है बेखबर!

आप विधायक क्षेत्र में हो रही अवैध खनन के खिलाफ़ आवाज उठा रहे हैं। ऐसे में जब विधायक अवैध रूप से खनन हो रहे क्षेत्र में पहुंचे तो खनन माफियाओं ने अपने गुंडों के साथ आप विधायक और उनके सुरक्षा बल व पीए पर हमला कर दिया। खनन माफियाओं ने आप विधयाक और सुरक्षा बलों की पगड़ी उतार कर पिटाई की। जिसके बाद जैसे जैसे विधायक और उनके सुरक्षा बल माफियाओं के चुंगल से बचकर निकले और घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचे।

बड़ी खबर: वीएचपी-बजरंग दल के बाद बीजेपी भी आतंकी संगठन घोषित!

 

जिसके बाद उन्हें चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर अस्पताल में रेफर किया गया है। वहीँ दूसरी ओर आप विधायक की पिटाई एक बाद विपक्ष ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए इसे राज्य के लिए सबसे शर्मनाक बताया है। विपक्षी दल आप ने वरिष्ठ नेता सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा, 'अगर यह निर्वाचित प्रतिनिधियों की हालत है जिन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई गई है , तो आप आम नागरिकों के बारे में कल्पना कीजिए’। वहीँ मामला बढ़ता देख राज्य के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्नसोत ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी देखें-

loading...