Breaking News
  • राजकीय सम्मान के साथ मनोहर पर्रिकर का अंतिम संस्कार
  • प्रयागराज से वाराणसी तक बोट यात्रा कर रही हैं प्रियंका गांधी
  • बोट यात्रा से पहले प्रियंका ने किया गंगा पूजन, देश का उत्थान और शांति मांगी
  • आतंकवाद के खिलाफ़ कार्रवाई में सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता, 36 घंटों के अंदर 8 आतंकी ढेर
  • पाकिस्तान ने राष्ट्रीय दिवस पर अलगाववादी नेताओं को किया आमंत्रित, भारत ने जताया सख्त ऐतराज
  • शहीद दिवस पर आजादी के अमर सेनानी वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को नमन कर रहा है देश
  • आज IPL के 12वें सीजन का आरंभ, एम एस धोनी और विराट कोहली आमने-सामने

मौत से पहले किया सहेली को फोन, ‘मां को बता देना कि आज यह जिंदा नहीं छोड़ेगा’

गुड़गांव: यहां सेक्टर-40 थाने के साउथ सिटी में दो बेटियों की मां की हत्या उसके ही पति ने कर दी। हत्या के इस हिला देने वाले मामले में कुछ ऐसे खुलासे हुए हैं, जिसे जानकर आप हैरान भी हो सकते हैं। बताया जाता है कि गुवाहाटी की रहने वाली गौरी उर्फ सीमा एक क्यू ब्लॉक के मकान नंबर 304 की पहली मंजिल पर अपने पति सुनील रावत के साथ रहती थी।

इस बीच गुरुवार रात करीब 9 बजे सीमा ने अपनी एक सहेली को फोन कर अपने पति के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, “मां को बता देना, आज यह (पति) मुझे बहुत मार रहे हैं, जिंदा नहीं छोड़ेंगे।” सीमा ने अपनी सहेली को बताया कि रोहित उसे गलत काम करने के लिए मजबूर कर रहा है। इसके कुछ समय बाद ही उसकी मौत हो गई।

कांग्रेस में जाने को तैयार हैं अलका लंबा, देर है तो सिर्फ बुलाने की!

खबरो के अनुसार पति-पत्नी के बीच झगड़े की आवाज पड़ोसियों ने भी सुनी थी, लेकिन वे लोग बीच-बचाव के लिए नहीं गए, क्योंकि इनके बीच अक्सर ऐसे झगड़े होते रहते थे। पहले की तरह गुरुवार रात भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो रहा था। पति-पत्नी को मार रहा था, जिसके आवाजें बाहर भी आ रही थी। लेकिन कुछ समय बात आवजें आनी बंद हो गई।

‘अगर मोदी फिर पीएम बने तो आगे चुनाव होने की कोई गारंटी नहीं’

जिसके बाद पड़ोसियों को संदेह हुआ और वे सीमा के घर के अंदर पहुंचे, जहां वह खून से सनी हुई पड़ी थी और उसका पति वहां से फरार हो चुका था। उसके सिर पर भी वार किया गया है। हालांकि इस दौरान उसकी सांसे चल रही थी। पड़ोसियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।    

49 की मौत, न्यूजीलैंड में आतंकी हमले का पाकिस्तानी कनेक्शन!

बताया जाता है कि रोहित ने सीमा को प्यार का झांसा देकर गुवाहाटी से गुड़गांव लाया था। सीमा ने दो लाख रुपये वहां किसी से उधार लिए थे, जिसे भी उसने खर्च कर दिया था। मृतक सीमा की दो बेटियां हैं, जिनमें से एक 11 साल की है जबकि दूसरी पांच साल की है।

loading...