Breaking News
  • युद्ध अपराधों के खिलाफ अभियान नहीं रोक सकता पाकिस्तान: WBO
  • विरोधी पहले ही मैदान छोड़कर भाग चुके हैं- घर बैठे ट्वीट कर रहे है: योगी
  • भारतीय छात्रा की तस्वीर से छेड़छाड़ कर पोस्ट भेजने के मामले में 'पाकिस्तान डिफेंस' का वेरिफ़ाइड अकाउंट सस्पेंड
  • गोवा: आज से शुरू हो रहा है 48वां भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

Inside Story: हनीप्रीत है राम रहीम की ‘असली पत्नी’, डेरे ने जारी किया बयान

सिरसा: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख रेपिस्ट बाबा राम रहीम की सबसे करीबी कहे जाने वाली हनीप्रीत का एक और मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार यह पता चला है कि हनीप्रीत बाबा के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखती थी। ऐसा कहा जा रहा है कि करवा चौथ के दिन सभी साध्वियों और साथ ही  हनीप्रीत तक बाबा की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती थी।

internet Image

बता दें कि राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरा सच्चा सौदा और बाबा को लेकर बहुत सारी बात सामने आई। इसी के साथ यह बात का भी पता चला है कि बाबा राम रहीम डेरे में रहने या आने वाली लड़कियों, महिलाओं से अपने लिए करवा चौथ व्रत रखवाता है। मीडिया में यह खबरें चली तो डेरा सच्चा सौदा के मुखपत्र सच कहूं ने डेरे की तरफ से सफाई देते हुए कहा कि ये व्रत भक्त अपने आप रखते थे।

रेपिस्ट राम रहीम के इस वीडियों को देख आप जहर खाने को हो जाएंगे मजबूर...

डेरे का कहना है कि करवाचौथ का व्रत पुरुष भी रखते थे। डेरे में क्रिसमस, होली, दीवाली, ईद की तरह यह त्योहार भी मनाया जाता था और साथ ही यह भी कहा कि करवाचौथ का व्रत रखने के लिए गुरमीत राम रहीम ने किसी को नहीं कहा, बल्कि सब भक्त अपनी मर्जी से यह व्रत रखते थे। सब यहां चाहते थे कि गुरमीत राम रहीम की लंबी उम्र हो। डेरे का यह कहना है कि इस व्रत को महज लड़कियों से जोड़कर नहीं देखना चाहिए।

खुफिया खुलासा: राम रहीम की हनी को जान का खतरा

इसे भी देखें!

loading...