Breaking News
  • राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन के बाद आज होने वाले BJP संसदीय दल की बैठक रद्द
  • ओडिशा विधानसभा में आज से शुरू होगा मानसून सत्र
  • WC 2019 : लॉर्ड्स के मैदान पर आज भिड़ेंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया
  • राज्यसभा की दो सीटों पर अलग मतदान के विरोध में कांग्रेस की अपील पर SC में सुनवाई आज
  • 26 और 27 जून जम्मू-कश्मीर में रहेंगे शाह, करेंगे अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा

पंजाब में हाई अलर्ट, सिख बनकर छिपा है ये खूंशार कश्मीरी आतंकवादी

नई दिल्ली: पिछले काफी दिनों पंजाब पर किसी बड़े आतंकवादी हमले का खतरा मंडरा रहा है। अभी हाल ही में पाकिस्तानी सीमा से सटे पंजाब के गांव में धार्मिक स्थान पर हुए ग्रेनेट हमले के बाद से खतरा और भी बढ़ता दिख रहा है। इस बीच खूफिया जानकारियों के आधार पर बताया जा रहा है खूंखार कश्मीरी आतंकवादी जाकिर मूसा के पंजाब में छिपा है।

जम्मू-काश्मिर को आतंक की आग में झोंकने वाला आतंकी जाकिर मूसा अंसार गजवत-उल-हिंद का प्रमुख है, जो वैश्विक आतंकी संगठन से भी लगाव रखता है। इससे पहले भी खबर आई थी कि मूसा को पंजाब में देखा गया है। जिसके बाद खूफिया जानकारियों की माने पर मूसा पंजाब में सिख की भेष-भूषा में छिपा है।

BJP में शामिल हो रही हैं बॉलीवुड की HOT एक्ट्रेस, इस सीट से लड़ेंगी 2019 लोकसभा चुनाव!

मूसा की खुफिया जानकारियों के आधार पर राज्य में कई जहों पर अर्ट जारी किया है। जगह-जगह पर पुलिस की चहलकदमी तेज हो गई है। पंजाब के बठिंडा और फिरोजपुर जिले को हाई अलर्ट पर रखा गया है और यहां के प्रमुख स्थानों पर पंजाब पुलिस के साथ-साथ अर्धसैनिक बल के जवानों को भी तौनात किया गया है।

BJP से इस्तीफा देते ही महिला सांसद ने खोल दी पार्टी की पोल…

संभावित खतरे को भांपते हुए जवान सघन चेकिंग अभियान चला रहे हैं। हर आने जाने वाली वाहनों की चेकिंग की जा रही है। आपको बता दें कि पिछले दिनों भी पंजाब अलर्ट पर था जब पाकिस्तानी सीमा से सटे अमृत्सर के एक गांव में सत्संग के दौरान ग्रेन हमला किया गया था। लिहाजा जवानों के साथ-साथ जनता को भी थोड़ और चौकन्ना रहने की जरूरत है।

शाहरुख खान की ‘जुलिएट’ की बेहद खास तस्वीरें...

loading...