Breaking News
  • कुश्ती के 97 किलो भारवर्ग में भारत के मौसम खत्री की 8-0 से निराशाजनक हार
  • हरिद्वार: हर की पौड़ी पर संपूर्ण विधि विधान के साथ अटल जी की अस्थियों का विसर्जन किया गया
  • कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर की कांग्रेस में वापसी पर बीजेपी का हमला
  • कांग्रेस ने मणिशंकर अय्यर को निलंबित करके दिखावा किया

केन्द्रीय मंत्री ने फेसबुक पर पोस्ट किया कुछ ऐसा, कि हो गया बवाल

चंडीगढ़: केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने ने सोशल मीडीय पर कुछ ऐसे पोस्ट कर दिया कि कांग्रेस नेताओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें झूठा तक करार दे दिया है।

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया साईट पर कुछ कांग्रेस नेताओं के साथ फोटो पोस्ट किया था। जिसमें लिखा कि यह कांग्रेस नेता अकाली दल में शामिल हो रहे हैं। जिसके बाद कांग्रेस ने इसका खंडन कर दिया। बतादें कि केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, बठिंडा में सुच्चा सिंह नगर के वार्ड नंबर -2 से कांग्रेस प्रधान गुरप्रीत सिंह चंद भान (भोला), मुल्क राज सिंह बिल्ला और गुरविन्दर सिंह अकाली दल में शामिल हो गये  हैं।

मैं उन सभी का तह दिल से स्वागत करती हूं'। मन्त्री की इस पोस्ट की जानकारी जैसे ही कांग्रेसियों की लगी तो उन्हें इसकी पोल खोल दी। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि वह तो सिर्फ केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल से मिलने के लिए गये थे। इसमें अकाली दल में शामिल होना कहा से आ गया है।

महागठबंधन' पर राहुल का बड़ा बयान, कौन होगा 2019 में इसका नेता?

हिमाचल: 256 सीटों पर उपचुनाव, बीजेपी-कांग्रेस में होगी टक्कर

साथ ही कांग्रेसी नेताओं ने पोस्ट को झूठा करार देकर केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल पर झूठ बोलने तक का आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा मंत्री से मिलने का मतलब यह नहीं है कि वह अकाली में ही शामिल हो गया है। वहीँ केंद्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल के इस कदम पर उनका जमकर मखौल उड़ रहा है।   

यह भी देखें-

loading...